टेकAmazon Sale: महाबचत के साथ खरीदें ये कलर प्रिंटर,...

Amazon Sale: महाबचत के साथ खरीदें ये कलर प्रिंटर, घर पर मिनटों में ही निबटेंगे सारे काम

-

होमटेकAmazon Sale: महाबचत के साथ खरीदें ये कलर प्रिंटर, घर पर मिनटों में ही निबटेंगे सारे काम

Amazon Sale: महाबचत के साथ खरीदें ये कलर प्रिंटर, घर पर मिनटों में ही निबटेंगे सारे काम

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale: स्कूल और कॉलेज खुलने में बस कुछ दिन और बचे हैं. ऐसे में ज्यादातर स्टूडेंट्स अपने लिए जरुरी किस्म की खरीदने की भागम-भाग में लगे हुए होंगे. किसी को बुक्स लेने की जल्दी होगी को कोई लैपटॉप लेने की प्लानिंग कर रहा होगा लेकिन एक बहुत जरूरी चीज जिसको कोई नहीं खरीदता है और नहीं किसी के दिमाग इसे खरीदने का विचार आता है. हम प्रिंटर की बात कर रहे हैं जिसकी हमें बहुत जरुरत पड़ती है. जो लोग कॉलेज में एडमिशन लेंगे उन्हें तो पूरे तीन चार प्रिंटर की जरुरत होती है. बाहर नोट्स प्रिंट करवाना बहुत मंहगा भी होता है. ऐसे में आपके लिए बढ़िया विकल्प है कि आप कोई सस्ता प्रिंटर तलाश करें और खरीद लें. इस लेख में हम आपको कुछ प्रिंटर्स के बारे में ही बताने वाले हैं जो किफायती कीमत में आते हैं जिन्हें आप खरीदकर पूरे कॉलेज टाइम खर्च से बच सकते हो. खास बात है ये प्रिंटर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं.

HP Deskjet 2331 Colour Printer Compact Size

ये कलर प्रिंटर कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए काम का साबित हो सकता है. इसको सेटअप करने के लिए कोई खास तामझाम नहीं इकट्ठा नहीं करना पड़ता है. इसे यूएसबी के जरिये कनेक्ट किया जा सकता है. इसका वजन भी बहुत कम है. इसका यूज आप नोट्स वगैरह प्रिंट करने के लिए कर सकते हैं यहां तक कि ये दुकान पर भी काम कर जाएगा. इसको अमेजन से खरीदने के लिए आपको 3,799 रुपये खर्च करने होंगे. इसकी असल कीमत तो काफी ज्यादा है लेकिन आपको ऑफर्स के साथ ये कम कीमत में मिल रहा है.

Canon Pixma E477 All-in-one ink Colour Printer

इस प्रिंटर को यूजर्स के द्वारा बढ़िया रेटिंग दी गई है. इसे ऑफर्स के साथ अमेजन से लिया जा सकता है. ये ए4 साइट के पेपर बड़ी आसानी से प्रिंट कर देता है. इसे भी आप आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. ये एक वायरलेस प्रिंटर है जिसे आप 5,399 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 200MP कैमरा वाले Realme 11 Pro+ 5G की पहली सेल हुई शुरू,धड़ाधड़ हो रही खरीददारी,देखें ऑफर्स

Epson EcoTank L3250 A4 All-in-one ink Colour Printer

इस प्रिंटर को वाई-फाई टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाता है. इसमें यूजर्स को मोनोक्रोम और कलर प्रिटिंग का भी ऑप्शन मिल जाता है. इसे यूजर्स के द्वारा कमाल की रेटिंग दी गई है. इसे ऑफर्स के साथ ले सकते हैं. इसकी असल कीमत 17,999 रुपये है लेकिन फिलहाल आपको सिर्फ 15,299 रुपये चुकाने होंगे. इस पर 15 प्रतिशत की छूट मिल रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you