टेकAmazon Sale: ऐमेजॉन पर होने वाली है बंपर ऑफर्स...

Amazon Sale: ऐमेजॉन पर होने वाली है बंपर ऑफर्स की शुरुआत, स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिलेगी तगड़ी छूट, तुरंत तैयार कर लें विशलिस्ट

-

होमटेकAmazon Sale: ऐमेजॉन पर होने वाली है बंपर ऑफर्स की शुरुआत, स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिलेगी तगड़ी छूट, तुरंत तैयार कर लें विशलिस्ट

Amazon Sale: ऐमेजॉन पर होने वाली है बंपर ऑफर्स की शुरुआत, स्मार्टफोन से लेकर टीवी पर मिलेगी तगड़ी छूट, तुरंत तैयार कर लें विशलिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale: ऐमेजॉन पर 4 मई से एक बंपर सेल की शुरुआत होने जा रही है. जिसमें लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी और भी कई सारे गैजेट्स पर छूट मिलेगी. इस गर्मी में ये सेल आपके लिए एकदम शानदार साबित हो सकती है तो चलिए आपको बताते हैं कौन से प्रोडक्ट पर आप भारी भरकम बचत कर सकते हैं.

4 मई से शुरू होगी सेल

Amazon Sale
image credit google

ऐमेजॉन पर इस सेल की शुरुआत 4 मई से शुरु होने वाली है. इस सेल में लैपटॉप, स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी और भी कई सारे गैजेट्स पर छुट दी जाएगी. इस सेल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. फिलहाल नहीं पता है कि ये सेल कब तक चलेगी. खबर है कि इस सेल में मोबाइल फोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट प्रदान की जाएगी. साथ ही इस सेल में ईएमआई विकल्प भी कस्टमर्स को दिया जा रहा है. बैंक एक्सचेंज ऑफर के साथ बजट स्मार्टफोन में 5,899 रुपये से इसकी शुरूआत होने वाली है. इस सेल में वन प्लस सीई लाइट 5 जी, सेमसंग गैलेक्सी एम 14, लावा ब्लेज 2 और टेक्नो स्पार्क के साथ ही कई और फोन्स पर छूट दी जाएगी. स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

बेहतरीन है मौका

Amazon Sale
image credit google

इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं. Sony PlayStation 5 की खरीददारी करने पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है. इस प्रोडक्ट को ओपन सेल में खरीदने का भी शानदार मौका है. जितने भी सामान इस सेल में उपलब्ध हैं उन पर सब पर ईमआई का विकल्प खुला रहेगा.

ये भी पढ़े-  Phone mistakes: कहीं आप भी नहीं कर रहे ये गलतियां, फोन हो जाएगा कबाड़ , नुकसान से बचना है तो तुरंत देखें

इस दिन तक चलेगी सेल

इस ऐमेजॉन सेल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. कब तक ये सेल चलेगी इस पर भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लेकिन जो भी हो ये मौका खरीददारी करने के लिए एकदम बढ़िया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you