टेकAmazon Mahasell Offer: अमेजन दे रहा है बंपर खरीददारी...

Amazon Mahasell Offer: अमेजन दे रहा है बंपर खरीददारी का मौका, सिर्फ 23,000 में AC और इनवर्टर हो जाएगा आपका,ना चूकें मौका

-

होमटेकAmazon Mahasell Offer: अमेजन दे रहा है बंपर खरीददारी का मौका, सिर्फ 23,000 में AC और इनवर्टर हो जाएगा आपका,ना चूकें मौका

Amazon Mahasell Offer: अमेजन दे रहा है बंपर खरीददारी का मौका, सिर्फ 23,000 में AC और इनवर्टर हो जाएगा आपका,ना चूकें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Mahasell Offer: मई – जून की गर्मी कई महीने पहले से लोगों को परेशान करने लगती है, ज्यादातर लोग इस तपती धूप और गर्मी से बचने के लिए मंहगे पंखे कूलर भी खरीद कर ले आते हैं लेकिन गर्मी फिर भी उन्हें परेशान करती है। ऐसे में हमारे पास विकल्प एसी का बचता है। जो ज्यादातर लोगो के बजट से बाहर होती है। तो ऐसे में अगर किफायती कीमतों पर एसी मिल जाए तो क्या ही कहने, आज हम आपको एक शानदार ऑफर के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी मदद से आप कुछ ही रुपये में तगड़े फीचर्स से लैस एसी अपने घर डिलीवर करवा सकते हैं।

Amazon Mahasell Offer में पर शुरू है एसी की बंपर सेल

गर्मियों के सीजन को देखते हुए ई- क़ॉमर्स कंपनी अमेजन ने ग्राहकों के लिए एक तगड़ी महासेल निकाली है। इस सेल में एयर कंडीशनर काफी सस्ते दामों पर मिल रहे हैं। अमेजन की महासेल में एसी, फ्रिज, कूलर, पंखा सब पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप भी सस्ते दामों पर एसी और इनवर्टर खरीदना चाहते हैं तो महज़ 1,567 रूपये की आसान ईएमआई पर इसे अपने घर डिलीवर करवा सकते हैं। Lloyd की 1.5 टन की एसी अमेजन पर महज 1,567 रुपये की मासिक किस्त पर मौजूद है।

HDFC कार्ड पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazon से अगर आप महासेल के दौरान एसी और इनवर्टर की खरीदारी करते हैं और आपके पास HDFC का कार्ड है तो आपको अमेजन 10 %  का डिस्काउंट देगा. यानि आपको 25,000 की AC खरीदने पर 2500 रूपये की अच्छी खासी छूट मिलेगी. इसके अलावा अगर किसी ग्राहक के पास जीएसटी संख्या है तो वे इसके जरीए और भी पैसे की बचत कर सकते हैं। जीएसटी नंबर डालने पर आपसे अमेजन के व्दारा अतिरिक्त टैक्स नहीं लिया जाएगा।

image google

फ्रिज- पंखे पर भी हैं डिस्काउंट

अमेजन की इस महाबचत सेल में एसी के साथ साथ फ्रिज औऱ पंखे पर भी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। तो गर्मी से बचने के लिए Mahasell Offer का आप भी हिस्सा बनिए और ले आइए अपने घऱ से ये सारे सामान।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you