लाइफस्टाइलLightweight Necklace: हैवी ज्वेलरी पहनकर हो गए हैं बोर,...

Lightweight Necklace: हैवी ज्वेलरी पहनकर हो गए हैं बोर, तो ट्राई करें ये यूनिक डिजाइन वाले लाइटवेट नेकलेस, लुक देखें सब करेंगे तारीफ

Lightweight Necklace : भले ही आप कितना भी महंगा, डिजाइनर कपड़े क्यों न पहन लो, लेकिन उसकी खूबसूरती तब तक निखर कर सामने नहीं आती है जब तक उसपर ज्वेलरी न पहन लें.

-

होमलाइफस्टाइलLightweight Necklace: हैवी ज्वेलरी पहनकर हो गए हैं बोर, तो ट्राई करें ये यूनिक डिजाइन वाले लाइटवेट नेकलेस, लुक देखें सब करेंगे तारीफ

Lightweight Necklace: हैवी ज्वेलरी पहनकर हो गए हैं बोर, तो ट्राई करें ये यूनिक डिजाइन वाले लाइटवेट नेकलेस, लुक देखें सब करेंगे तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Lightweight Necklace : भले ही आप कितना भी महंगा, डिजाइनर कपड़े क्यों न पहन लो, लेकिन उसकी खूबसूरती तब तक निखर कर सामने नहीं आती है जब तक उसपर ज्वेलरी न पहन लें. जिस वजह से महिलाएं ऐसे ज्वेलरी का चुनाव करती है, जो दिखने से स्टाइलिश होने के साथ अट्रैक्टिव भी लगे. साथ ही आजकल महिलाएं हैवी ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती है. वे लाइटवेट नेकलेस का डिमांड रखती है.आजकल बाजार में आपको कई तरह की लाइटवेट ज्वेलरी मिल सकती हैं,जिन्हें आप अपने वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट में पहन सकती हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको लाइटवेट और स्टाइलिश ज्वेलरी के बारे में बताते हैं.

पुष्प डिजाइन हार

Lightweight Necklace
Lightweight Necklace

फ्लोरल ज्वैलरी की बात ही कुछ और है. इस तरह की ज्वैलरी पहनने से लुक में निखार आता है. यह नेकलेस डिजाइन बहुत ही सिंपल और क्यूट लगता है. फ्लोरल (floral ) डिजाइन के नेकलेस को आप जींस टॉप से लेकर सलवार सूट तक आसानी से कैरी कर सकती हैं. बाजार में आपको इन नेकलेस डिजाइन की काफी वैरायटी मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें : Grey Hair Problem: कम उम्र में शुरू हो गए हैं सफेद बालों की समस्या, तो तुरंत बरते ये सावधानियां, जल्दी मिलेगी छुटकारा

कुंदन डिजाइन हार (Lightweight Necklace)

Lightweight Necklace
Lightweight Necklace

कुंदन के गहने को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अगर आप चाहती हैं किनाप महफिल में सबसे खूबसूरत दिखें तो आपकी कुंदन डिजाइन का हार पहनना चाहिए. यकीन मानिए यह नेकलेस डिजाइन ( Design ) दिखने में जितना खूबसूरत है पहनने में भी उतना ही अट्रैक्टिव लगता है.

पत्ती डिजाइन हार (Lightweight Necklace)

Lightweight Necklace
Lightweight Necklace

आजकल सबसे ज्यादा ट्रेंड में लीफ डिजाइन चल रहा है. बाजार में आपको लीफ डिजाइन में पायल से लेकर झुमके तक आसानी से मिल जाएंगे. आप इन गहनों को ऑनलाइन या ऑफलाइन (offline) किसी भी स्टोर से खरीद सकते हैं. यह ज्वेलरी आपको 300 से 600 रुपये में आसानी से मिल जायेगा. जिसे आप आसानी से किसी भी पार्टी ने पहन सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you