टेकAmazon laptop sale: इन लैपटॉप पर मिल ही बंपर...

Amazon laptop sale: इन लैपटॉप पर मिल ही बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

-

होमटेकAmazon laptop sale: इन लैपटॉप पर मिल ही बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Amazon laptop sale: इन लैपटॉप पर मिल ही बंपर छूट, जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाए

Published Date :

Follow Us On :

Amazon laptop sale: किफायती रेंज में लैपटॉप खरीदने की चाहत हर किसी की होती है लेकिन ज्यादातर लोगों की यह चाहत पूरी नहीं हो पाती है हालांकि आप अमेजॉन पर चल रही सेल में खरीदारी करके काफी हद तक बचत कर सकते हैं दरअसल, इन दिनों ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है. साथ ही कई कमाल के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि किस-किस लैपटॉप पर कितनी छूट मिल रही है तो चलिए जान लेते हैं.

Lenovo ThinkPad L440 4th Gen Intel i3

लेनोवो की तरफ से ऑफर किया जाने वाला यह लैपटॉप 4th Gen और इंटेल के I3 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाता है. इसकी कीमत अमेजॉन पर 15 हजार रुपये से भी कम है. इसमें 4GB रैम और 320 जीबी हार्ड डिस्क ड्राइव का इस्तेमाल किया गया है. इसकी डिस्प्ले का साइज 14 इंच का है जबकि इसमें एमएस ऑफिस के साथ विंडोज 10 प्रो और वाईफाई की सुविधा भी दी गई है. अमेजॉन पर इस लैपटॉप को खरीदने से आपको 56% तक की बचत हो सकती है.

HP Chromebook 13 G1 6th Gen

इस लैपटॉप को आप 13.13 इंच की स्क्रीन के साथ खरीद सकते हैं इस पर फिलहाल 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें 32gb रैम एएमसी स्टोरेज विकल्प भी मिलता है इसको शानदार परफॉर्मेंस और इंटेल कोर ग्राफिक कार्ड की वजह से लोगों ने बढ़िया रेटिंग दी है. इसकी कीमत मात्र 15,999 रुपये है.

DELL Latitude

तगड़ी बचत के साथ डेल के इस लैपटॉप की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है. इसमें 8 जीबी रैम और 512gb का एसएसडी स्टोरेज मिलता है इसका स्क्रीन साइज 14 इंच है जो कि फुल एचडी प्लस के साथ आता है. यह वजन में बहुत हल्का है. इस पर कंपनी 6 महीने की वारंटी भी पी रही है इस लैपटॉप को अमेजॉन से 15,999 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. इस पर 82% की भारी भरकम छूट दी जा रही है इस पर ईएमआई विकल्प भी मौजूद है.

ये भी पढ़ें : धूप से चार्ज होकर घंटों तक चमाचम रोशनी देती हैं ये Solar LED लाइट्स,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

HP Probook Multi Touch Laptop

लिस्ट में एक बार फिर एचपी की तरफ से पेश किया जाने वाला लैपटॉप शामिल है. इस लैपटॉप को यूजर्स के द्वारा 3.3 की रेटिंग दी गई है. इसमें 256gb एसएसडी मेमोरी दी गई है. परफॉर्मेंस के लिहाज से भी यह लैपटॉप बढ़िया काम कर देता है. वहीं वजन में यह काफी लाइटवेट है. जिसकी वजह से आप इसे आसानी से कहीं भी कैरी कर सकते हैं. इसकी कीमत 78% के डिस्काउंट के साथ 19,959 हजार रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you