ऑटोमात्र ₹3 हजार की कीमत पर घर ले जाएं...

मात्र ₹3 हजार की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती Hero Electric Photon, लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी, जानें खासियत

-

होमऑटोमात्र ₹3 हजार की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती Hero Electric Photon, लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी, जानें खासियत

मात्र ₹3 हजार की कीमत पर घर ले जाएं चमचमाती Hero Electric Photon, लुक देख जल उठेंगे पड़ोसी, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Photon : वर्तमान समय में भारतीय बाजार में Electric Scooter and Bike की रेंज काफी बढ़ गई है. जिसमें अलग अलग कीमत और फीचर्स वाले ई स्कूटर और बाइक आसानी से मिल जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहा है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Photon है. यह स्कूटर शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक के साथ आता है. इतना ही नहीं ये शानदार रेंज भी ऑफर करता है.

Hero Electric Photon
Hero Electric Photon

Hero Electric Photon : battery and Power

इसमें 1.87 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मौजूद है. जिसे 1200 W पावर वाली बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है. कंपनी के मुताबिक, नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी पैक 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. इस बैटरी पैक पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी ऑफर की गई है.

ये भी पढ़ें : Tata Tiago EV: इस इलेक्ट्रिक कार ने लूटा लडकियों का दिल, बिक्री ने तोड़े मार्केट के रिकॉर्ड, जानें इसकी खासियत

रेंज और टॉप स्पीड

यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 108 किलोमीटर की रेंज देता है. इस रेंज के साथ कंपनी 45 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलने का दावा भी करती है.

Hero Electric Photon : फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने डिजिटल क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, पास स्विच, ईबीएस, डीआरएलएस, लो बैटरी इंडिकेटर, बैटरी स्पाइपिंग जैसे फीचर्स को दिया है.

Hero Electric Photon : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस स्कूटर को शुरुआती कीमत ₹ 86,459 तय किया गया है. यानी इस खरीदने के लिए आपके पास 87 हजार रुपए का होना जरूरी है. किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. अगर आप इसे फाइनेंस प्लान पर खरीदते हैं तो आपको हर महीने ₹3 हजार ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you