टेकAmazon discount on oppo A77s: अमेजन की इस डील...

Amazon discount on oppo A77s: अमेजन की इस डील में आधी से भी कम कीमत पर आपका हो जाएगा ये स्मार्टफोन, जल्दी करें

-

होमटेकAmazon discount on oppo A77s: अमेजन की इस डील में आधी से भी कम कीमत पर आपका हो जाएगा ये स्मार्टफोन, जल्दी करें

Amazon discount on oppo A77s: अमेजन की इस डील में आधी से भी कम कीमत पर आपका हो जाएगा ये स्मार्टफोन, जल्दी करें

Published Date :

Follow Us On :

Amazon discount on oppo A77s: अगर आप ओप्पो का कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अमेजन पर एक गजब की डील चल रही है. जिसमें oppo A77s पर 28 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. वैसे तो इसकी असल कीमत 22,999 रुपये है लेकिन आपको इतनी रकम चुकानी की जरूरत नहीं बल्कि ऑफर्स के साथ ये फोन सिर्फ 16,499 रुपये में आपका हो जाएगा. ऑफर्स के साथ ही कुछ बोनस भी इस डील में मिल सकता है तो चलिए हम आपको बता देते हैं कैसे आपको इसका फायदा लेना है और इस फोन में क्या कुछ स्पेसिफिकेशन ऑफर किए गए हैं.

oppo A77s पर ऑफर्स

इस पर 28 प्रतिशत की छूट मिल रही है जो आपकी करीब 5 हजार रुपये तक की बचत करवा सकती है. इसके अलावा 14,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आपके पास ठीक-ठाक कंडीशन वाला फोन है तो उसकी अच्छी कीमत आपको मिल जाएगी. डील ऑफ द डे में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला ये फोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी बढ़िया साबित होता है.

स्पेसिफिकेशन की डिटेल

फोन में 8 जीबी रैम मिलती है जो LPDDR4X है. इसमें 128 जीबी स्टोरेज कैपिसिटी दी गई है. जो UFS 2.2 के साथ में आती है. परफॉरमेंस के लिहाज से इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया जाता है. इसमें 6.56 इंच की 720×1612 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जाती है. इसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स तक की है जबकि इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: Oneplus Ace 2 Pro: ओप्पो-विवो के होश उड़ाने आ रहा है दुनिया का सबसे अधिक स्टोरेज वाला फोन, जानें कब होगी एंट्री

कैमरा और बैटरी

इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5,000 MAh की बैटरी दी गई है. जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो डुअल फ्लैश के साथ आता है. सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you