टेकNothing Phone 2 के भारत में लॉन्च को लेकर...

Nothing Phone 2 के भारत में लॉन्च को लेकर मिल गई पुख्ता जानकारी, इस दिन मारेगा ग्रैंड एंट्री

-

होमटेकNothing Phone 2 के भारत में लॉन्च को लेकर मिल गई पुख्ता जानकारी, इस दिन मारेगा ग्रैंड एंट्री

Nothing Phone 2 के भारत में लॉन्च को लेकर मिल गई पुख्ता जानकारी, इस दिन मारेगा ग्रैंड एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Nothing Phone 2: नथिंग के फोन मार्केट में लॉन्च से पहले ही तगड़ा बज क्रिएट कर देते हैं. कंपनी का पहला ट्रांसपेरेट फोन यूजर्स के द्वारा खूब पंसद किया था. इसी के सक्सेसर के तौर पर जल्द ही कंपनी Nothing Phone 2 को मार्केट में पेश करने की योजना बना रही है. खबर है जल्द ही इसके भारतीय बाजार में प्री-बुकिंग शुरू होने वाली है. यह फोन अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है तो चलिए इसके बारे में जान लेते हैं.

29 जून से कर सकेंगे प्री-ऑर्डर

Nothing Phone 2 को 29 जून दोपहर 12 बजे के बाद से कर सकेंगे प्री-ऑर्डर कर सकेंगे. प्री-बुकिंग राशि 2 हजार रुपये रखी गई है. जो ग्राहको इस फोन को प्री-ऑर्डर करके उनके लिए कुछ अतिरिक्त ऑफर्स भी दिए जाएंगे. प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को नथिंग ईयर (स्टिक) और नथिंग एक्सेसरीज पैकेज पर 50 प्रतिशत की छूट और चुनिंदा बैंकों के कार्ड के साथ इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा, ऐसे में इस फोन की बुकिंग करना फायदे की डील होने वाली है.

Nothing Phone 2 स्पेसिफिकेशन डिटेल

बता दें, Nothing Phone 2 को अगले महीने 11 जुलाई को शाम 8:30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से भी लिया जा सकेगा. नथिंग फोन 2 में Amoled पैनल के साथ डिस्प्ले दी जाने की बात कही गई है. जो कि 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. इसमें 12 जीबी रैम देखने को मिलेगी. परफॉरमेंस के लिए इसमें आपको Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है. टिप्स्टिर्स के मुताबिक, विगत फोन के समान ही इसमें अधिकतर फीचर्स दिए जाएंगे हालांकि, इस अपकमिंग फोन में बैटरी इसके मुकाबले बड़े पावर वाली दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें: Amazon discount on oppo A77s: अमेजन की इस डील में आधी से भी कम कीमत पर आपका हो जाएगा ये स्मार्टफोन, जल्दी करें

ट्रांसपेरेंट बैक पैनल की खासियत

नथिंग फोन 2 का ट्रांसपेरेंट बैक पैनल देखने में काफी आकर्षक लगता है. इस पैनल पर एलईडी लाइटिंग सेटअप का भी यूज किया गया है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है इस फोन में स्पेसिफिकेशन को लेकर छोटे-मोटे बदलाव कंपनी ने किए हैं लेकिन डिजाइन के मामले में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you