टेक85% की छूट पर मिल रहे घर को रोशनी...

85% की छूट पर मिल रहे घर को रोशनी से भरने वाले ये टॉप ब्रैंड्स के LED Bulb, देखें ऑफर

-

होमटेक85% की छूट पर मिल रहे घर को रोशनी से भरने वाले ये टॉप ब्रैंड्स के LED Bulb, देखें ऑफर

85% की छूट पर मिल रहे घर को रोशनी से भरने वाले ये टॉप ब्रैंड्स के LED Bulb, देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

LED Bulb Discount: अगर आप अपने घर या ऑफिस में LED Bulb लगाने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए बेहद खास ऑफर लेकर आए हैं. जिसमें आप 85% डिस्काउंट के साथ ब्रैंडेड एलईडी बल्ब को खरीद सकते हैं जो कॉम्बो पैक के साथ मिल रहे हैं. इतना ही नहीं इन बल्ब के खराब हो जाने पर भी रिपेयर करने के लिए आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा. आइए Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को देखते हैं…

LED Bulbs

Amazon Basics 15W LED Bulb

व्हाइट कलर ऑप्शन में आने वाला ये Amazon Basics 15W LED Bulb अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में 2 कॉम्बो पैक के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे आप आसानी से अपने घर या ऑफर में लगा सकते है. इसकी कीमत मार्केट में 699 रूपये है लेकिन ऑफर में आप इसे 46% डिस्काउंट के साथ 379 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: Bajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले गीजर पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर

Wipro Garnet 10W LED Bulb

विप्रो का Garnet 10W LED Bulb आपको मार्केट में 2200 रुपए की कीमत में मिलेगा वहीं अगर आप ऑफर में खरीदते हैं तो 358 रुपए में यानी 84% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इसमें आपको कुल 4 बल्ब पैक आता है.

PHLIPS 22W LED Bulb

फिलिप्स का यह 22W LED Bulb हाई वॉट पॉवर के साथ आता है. इसे कंपनी ने मार्केट में 957 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया है. लेकिन ऑफर में आप इसे 27% डिस्काउंट के साथ 695 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you