टेकखोने के बाद भी मिल जाएगा AirPods Pro 2,Apple...

खोने के बाद भी मिल जाएगा AirPods Pro 2,Apple ने दिया है यह शानदार फीचर,पढ़ें डिटेल 

-

होमटेकखोने के बाद भी मिल जाएगा AirPods Pro 2,Apple ने दिया है यह शानदार फीचर,पढ़ें डिटेल 

खोने के बाद भी मिल जाएगा AirPods Pro 2,Apple ने दिया है यह शानदार फीचर,पढ़ें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

Apple ने अपने नए ईयरबड्स एयरपॉड प्रो 2 को लॉन्च कर दिया है. एप्पल ने अपने ईयरबड्स को फॉर आउट इवेंट में लॉन्च किया है. Apple Airpod pro 2 में noise कैंसिलेशन का सपोर्ट साथ में एडैप्टिव ट्रांसपैरेंसी मोड की सुविधा दी गई है. एयरपॉड में दो टच कंट्रोल की सुविधा दी गई है और साथ में आप iPhone का इस्तेमाल कर एयरपॉड को खोज भी सकते हैं. यह एयरपॉड 100 पर्सेंट रिसाइकल मैटेरियल से बनाया गया है.

AirPods Pro 2 की कीमत

भारतीय बाजार में Apple AirPods Pro 2 का प्राइस 26900 रुपये है. आपको बता दें कि इसकी प्री बुकिंग 9 सितम्बर से शुरू है. ऐसे में आप चाहें तो इसे बुक कर सकते हैं. हालांकि, कंपनी इसकी शिपिंग 23 सितम्बर से शुरू करेगी.

ये भी पढ़े:Power Bank: पावर बैंक लेते समय रखें इन बातों ध्यान,नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

Apple AirPods Pro 2 स्पेसिफिकेशंस

Apple कंपनी ने अपने इन नए बड्स को Apple H2 chip के साथ पेश किया है. साथ ही कंपनी ने साउंड क्वालिटी को अधिक बेहतर बनाने के लिए नए लो-डिस्टॉर्शन ड्राइवर का इस्तेमाल किया है. बड्स में पहले की तुलना में बेहतर नॉइज कैंसिलेशन है. कंपनी का कहना है कि इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) को दोगुना किया गया है, साथ ही इसमें एडैप्टिव ट्रांसपैरेंसी मोड का सपोर्ट है. वहीं बड्स के अन्य फीचर्स की बात की जाए तो, इसमें पर्सनलाइज स्पेटियल ऑडियो की सुविधा मौजूद है.

AirPods Pro 2 की बैटरी लाइफ

Apple एयरपॉड प्रो 2 की बैटरी लाइफ को केस के साथ 30 घंटे बैकअप का दावा किया है. वहीं, बिना कैसे के 30 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा. AirPods Pro 2 में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you