टेकAcer Swift Go 14: OLED डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर...

Acer Swift Go 14: OLED डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ ये तगड़ा लैपटॉप, जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकAcer Swift Go 14: OLED डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ ये तगड़ा लैपटॉप, जानें पूरी डिटेल

Acer Swift Go 14: OLED डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ ये तगड़ा लैपटॉप, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध टेक कम्पनी Acer ने हाल ही में अपना नया और जबरदस्त लैपटॉप Acer Swift Go 14 को लॉन्च किया था.Acer ने इस लैपटॉप को 14 इंच और 16 इंच 2 वेरिएंट में भारतीय बाजार में उतारा है.आइए आपको बताते हैं इस शानदार लैपटॉप की कीमत और फीचर्स के बारे में.

फीचर्स

Acer Swift Go 14 की अगर डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसे 14 इंच का OLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है.इसका रेजॉलूशन 2.8K है.ये लैपटॉप पावरफुल AMD Rayzen 7000 प्रोसेसर के साथ आता है.लैपटॉप में एयर इनलेट कीबोर्ड और Twin Air डुअल फैन सिस्टम मिलता है.लैपटॉप में 16GB की LPDDR5 रैम और 2TB तक की Gen 4 SSD स्टोरेज की व्यवस्था दी गई है.Acer के दावे के अनुसार ये 4 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है.

Acer Swift Go 14
image credit(Google)

कनेक्टिविटी

लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी Type-A, यूएसबी Type-C,वाई-फाई 6E, HDMI 2.1 जैसे फीचर्स दिए गए है. इस लैपटॉप में क्विक बैटरी चार्ज तकनीक दी गई है. Acer Swift Go 14 15.9mm पतला है और इसका वजन 1.25 किलोग्राम है.

कीमत


Acer Swift Go 14 की कीमत 79999 रुपए है लेकिन फिलहाल ये अमेजन से 21 प्रतिशत की छूट के साथ ₹62,990 है. ये लैपटॉप क्रोमा,अमेजन और Acer के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं. लैपटॉप सिल्वर और ग्रीन कलर में उपलब्ध है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you