ऑटोRoyal Enfield को धूल चटाने आ गई Harley Davidson...

Royal Enfield को धूल चटाने आ गई Harley Davidson Nightstar,तगड़े पावरट्रेन के साथ मचाएगी धमाल

Harley Davidson Nightstar: देश भर में Harley Davidson बाइक काफी लोकप्रिय है. यह अपनी धाकड़ बाइक्स और शानदार फीचर्स के साथ ग्राहकों के दिलों पर राज करता है.

-

होमऑटोRoyal Enfield को धूल चटाने आ गई Harley Davidson Nightstar,तगड़े पावरट्रेन के साथ मचाएगी धमाल

Royal Enfield को धूल चटाने आ गई Harley Davidson Nightstar,तगड़े पावरट्रेन के साथ मचाएगी धमाल

Published Date :

Follow Us On :

Harley Davidson Nightstar: देश भर में Harley Davidson बाइक काफी लोकप्रिय है. यह अपनी धाकड़ बाइक्स और शानदार फीचर्स के साथ ग्राहकों के दिलों पर राज करता है. इस बाइक को खासतौर पर युवा पीढ़ी काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इसी के साथ कंपनी ने हाल ही में अपनी बहुप्रतिक्षित बाइक Nightster (Harley Davidson Nightstar) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. जो मार्केट में आते ही धमाल मचा रही है.

Harley Davidson Nightstar
Harley Davidson Nightstar

कम्पनी ने इस बाइक को धाकड़ पावरट्रेन के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें धांसू फीचर्स और लुक भी दिया है जो इसे और भी शानदार बनाती है. मीडिया रिपोर्ट्स कि मानें तो कंपनी की ये बाइक रॉयल एनफिल्ड (Royal Enfield) बाइक्स को सीधी टक्कर दे सकती है.

धाकड़ इंजन के साथ आती है ये बाइक

बात करें नई हार्ले डेविडशन बाइक के इंजन के बारे में तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 975 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 88.5 बीएचपी पावर और 95 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. यह बाइक 200 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है.

Harley Davidson Nightstar : फीचर्स

अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स के बारे में तो, आपको बता दें, कम्पनी ने इसे अत्याधुनिक तकनीक पर तैयार किया है. वहीं, सुरक्षा के मामले में भी यह किसी से कम नहीं है. इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक्स, और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. साथ ही इस बाइक में तीन ड्राइविंग मोड्स प्रदान किए गए हैं.

कितनी है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने अपनी इस बाइक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 17.49 लाख रुपए रखी है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 18.29 लाख रुपए तय की गई है. ऐसे में अगर आप शानदार लुक और इंजन वाली बाइक खरीदना चाह रहे हैं, तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Hyundai Venue vs Tata Nexon में कौन है माइलेज का बाप, जानें यहां पूरी डिटेल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you