टेक55% की छूट पर मिल रहे Samsung, Snoy ब्रांड...

55% की छूट पर मिल रहे Samsung, Snoy ब्रांड के 50 इंच वाले स्मार्ट टीवी, देखें ऑफर

-

होमटेक55% की छूट पर मिल रहे Samsung, Snoy ब्रांड के 50 इंच वाले स्मार्ट टीवी, देखें ऑफर

55% की छूट पर मिल रहे Samsung, Snoy ब्रांड के 50 इंच वाले स्मार्ट टीवी, देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए 50 इंच वाली स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही बेहद खास ऑफर लेकर आए हैं. जिसमें आप सैमसंग और सोनी जैसे बड़े ब्रांड के स्मार्ट टीवी को 30% की डिस्काउंट के साथ और बैंक कैशबैक में 10% डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. आइए आज इस बेहद खास ऑफर को देखते हैं.

SONY X7OL 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2023 Edition

Sony का X7OL 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 2023 Edition को कंपनी ने 50Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 20W साउंड स्पीकर के साथ लैस किया है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 74,900 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर में 23% डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया है. जिसकी वजह से इसकी कीमत 56,990 रुपए है. वहीं बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर आपको 10% का एक्स्ट्रा छूट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹417 की मंथली EMI पर खरीदें Motorola का ये 5G फोन, फटाफट देखें ऑफर

SAMSUNG Crystal 4K iSmart Series 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV 2023 Edition

SAMSUNG का Crystal 4K iSmart Series 50 inch Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV 2023 Edition को कंपनी ने 50Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 20W साउंड स्पीकर के साथ लैस किया है. इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 61,900 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया था लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर में 30% डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया है. जिसकी वजह से इसकी कीमत 43,600 रुपए है. वहीं बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर आपको 20% का एक्स्ट्रा छूट मिल रहा है.

नोट:- Flipkart पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you