ऑटोVolvo XC90 Vs Toyota Vellfire में कौन है ज्यादा...

Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

-

होमऑटोVolvo XC90 Vs Toyota Vellfire में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire में कौन है ज्यादा दमदार, जानें यहां

Published Date :

Follow Us On :

Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire : क्या आप भी किसी ऐसे गाड़ी की तलाश में है जो बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करती हो? साथ ही इनमें धांसू रेंज और पावरफुल इंजन मिलता हो.. अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे दो कारों के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में पेश किया गया है. जी हां दरअसल हम जिस कार की बात कर रहे हैं उसका नाम Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire है. ऐसे में चलिए इन कारों की डिटेल जानते हैं…

Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire
Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire

Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire : इंजन

बात करें इन दोनों कारों में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Volvo XC90 में 1969 cc का पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, इसके इंजन को 8 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. जबकि, Toyota Vellfire में 2.5 लीटर का इंजन दिया गया है जो 250बीएचपी का पावर देती है. Volvo XC90 सड़क पर 17.2 kmpl की माइलेज देती है जबकि, Toyota Vellfire 19.28 kmpl की माइलेज ऑफर करती है.

ये भी पढ़ें : Electric Cars : आज ही अपने घर लें जाएं ये सस्ती इलेक्ट्रिक कार, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

Volvo XC90 Vs Toyota Vellfire : खासियत

बात करें इसकी खासियतों के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की दोनों कार कई खूबियों से है. Toyota Vellfire कार में 14-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 15 जेबीएल स्पीकर दिए गए हैं. साथ ही इसमें 3,000 मिमी का व्हीलबेस भी मौजूद है. वहीं सेफ्टी के लिए हिल-असिस्ट कंट्रोल और ADAS दिया गया है. जबकि, Volvo XC90 में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. साथ ही इसमें सिटी ब्रेकिंग सिस्टम और रडार बेस्ड क्रूज कंट्रोल मिलता है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Toyota Vellfire की एक्स शोरूम कीमत 98.50 लाख रुपये रखी गई है जबकि Volvo XC90 की एक्स शोरूम की कीमत 11,990,000 रुपए रखी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you