लाइफस्टाइलJhumkas Design : झुमकों के ये लेटेस्ट और ट्रेंडी...

Jhumkas Design : झुमकों के ये लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन कर देंगे आपको मदहोश, देखें न्यू कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलJhumkas Design : झुमकों के ये लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन कर देंगे आपको मदहोश, देखें न्यू कलेक्शन

Jhumkas Design : झुमकों के ये लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन कर देंगे आपको मदहोश, देखें न्यू कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Jhumkas Design : इन दिनों मार्केट में झुमकों का क्रेज काफी बढ़ गया है. हर कोई बड़े बड़े झुमका पहनना पसंद करता है. खासकर लड़कियां इसे लहंगा, सूट या साड़ी हर आउटफिट के साथ पहनना पसंद करती हैं क्योंकि यह आपके लुक में चार चांद लगाता है. इतना ही नहीं आपने गौर की होगा कि ज्यादातर बॉलीवुड दिवाज भी अपनी ट्रैडीशनल ड्रैसेज के साथ झुमके कैरी करती हैं.

Jhumkas Design
Jhumkas Design

आजकल मार्केट में अलग-अलग डिजाइन्स के 1, 2 या 3 लेयर झुमके मिलते हैं, जिन्हें आप डिफरैंट पैटर्न, वर्क व कलर के हिसाब से चूज कर सकती हैं. ऐसे में अगर आप भी झुमका खरीदना चाह रही हैं लेकिन डिजाइन को लेकर कन्फ्यूज्ड है तो यह लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में झुमके के कुछ लेटेस्ट डिजाइन को दिखायेंगे जहां से आइडिया लेकर आप इसे खरीद सकती हैं.

ये भी पढ़ें : Jalebi Recipe : फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को बनाकर खिलाएं कुरकुरी जलेबी, फटाफट बनाएं ऐसे

Jhumkas Design : कलरफुल झुमका

Jhumkas Design
Jhumkas Design

आजकल लोग अपने ड्रेस के अकॉर्डिंग इयरिंग्स पहनना पसंद करते हैं. ऐसे में आपका ड्रेस जिस रंग का हो उस कलर का ही आप झुमके ट्राई कर सकती हैं. यह आपके लुक में चार चांद लगाए का काम करेगी.

गोल्डन और व्हाइट झुमके

Jhumkas Design
Jhumkas Design

अगर आपको कलरफुल झुमके पहनना पसंद नहीं है तो आप गोल्डन और व्हाइट के कॉम्बिनेशन वाला झुमका पहन सकती है. खासकर अगर आपका आउटफिट ट्रेडिशनल है तो आप इसे पहन सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you