ऑटोधमाकेदार ऑफर! मात्र ₹2 लाख में घर ले जाएं...

धमाकेदार ऑफर! मात्र ₹2 लाख में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Creta, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

Hyundai Creta : क्या आप भी किसी अच्छी कार के तलाश में है? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है.

-

होमऑटोधमाकेदार ऑफर! मात्र ₹2 लाख में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Creta, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

धमाकेदार ऑफर! मात्र ₹2 लाख में घर ले जाएं चमचमाती Hyundai Creta, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Creta : क्या आप भी किसी अच्छी कार के तलाश में है? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. जी हां दरअसल Hyundai Motors अपनी लोकप्रिय कार क्रेटा (Hyundai Creta) पर जबरदस्त ऑफर दे रही है.

Hyundai Creta
Hyundai Creta

जिसका लाभ उठाकर कार को मात्र ₹2 लाख में खरीद सकते हैं. बता दें, यह कार कंपनी की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स के साथ ही तगड़ा इंजन भी देखने को मिल जाता है. इसमें सेफ्टी फीचर्स के साथ साथ लुक को भी काफी आकर्षक बनाया है. ऐसे में आइए जानते हैं इस गाड़ी पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर के बारे में….

ये भी पढ़ें : 100KM की टॉप स्पीड के साथ मार्केट में हुड़दंग मचाने आ रहा नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

Hyundai Creta

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 10.83 लाख रुपए रखी है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत करीब 19.13 लाख रुपए तय की गई है. ऐसे में इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपके पास कम से कम 20 लाख रुपए होना चाहिए. लेकिन इतना पैसा नहीं है तो चिंता की कोई बता नहीं है आप कम्पनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इसे बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हुंडई क्रेटा के बेस वेरिएंट- E की कीमत 10.84 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है और ऑन-रोड कीमत करीब 12.57 लाख रुपए है. ऐसे में अगर आप ऑनलाइन किसी बैंक से इस गाड़ी पर लोन लेते हैं तो आपको 9% की ब्याज दर से लगभग 10.57 रुपए का लोन मिल जायेगा, जिसके बाद आप 2 लाख रुपए की डाउनपेमेंट कर आसानी से इस कार को अपने नाम करा सकते हैं. अगर आप 5 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको हर महीने करीब 21,942 रुपए की ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you