टेकआधी से भी कम कीमत में मिल रहे 32...

आधी से भी कम कीमत में मिल रहे 32 इंच वाले Smart TV, फटाफट देखें ये ऑफर

-

होमटेकआधी से भी कम कीमत में मिल रहे 32 इंच वाले Smart TV, फटाफट देखें ये ऑफर

आधी से भी कम कीमत में मिल रहे 32 इंच वाले Smart TV, फटाफट देखें ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप अपने घर या ऑफिस में मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी वाले स्मार्ट टीवी लगवाने का प्लान बना रहे हैं. तो आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ 32 इंच वाली स्मार्ट टीवी एचडी क्वालिटी और बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ तमाम फीचर्स से लैस मार्केट में मौजूद स्मार्ट टीवी को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. आइए इस खास ऑफर पर एक नजर डालते है..

Smart TV

MI 32inch A Series HD Ready Smart TV

यह स्मार्ट टीवी 32 इंच साइज के साथ 20 वाट के स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो से लैस है जिसमें 1.5GB रैम और 8GB रोम दिया गया है. इसमें कई इंटरनेट एप्स को डाउनलोड कर आप फुल एचडी वीडियो और मूवीस को देख सकते हैं. इसकी कीमत 24,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 48% डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपए में खरीद सकते है. अगर आपका बजट नहीं है तो मात्र 630 रुपए की मंथली EMI पर घर ला सकते है.

Acer 32 inches Advanced Series HD Ready Smart LED TV

Acer का यह 32 inches Advanced Series HD Ready Smart LED TV मार्केट में 20,999 रुपए के साथ आता है लेकिन ऑफर में आप इसे 38% डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपए में खरीद सकते है. अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे 630 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते है. वहीं इसमें आपको 16GB स्टोरेज और 5 साउंड मोड्स मिलते हैं.

ये भी पढ़ें: 74% की सीधी डिस्काउंट में खरीदें Smart LED Bulb, यहां चल रहा ये तगड़ा ऑफर

LG 32 inches HD Ready Smart LED TV

LG का यह 32 inches HD Ready Smart LED TV आपको अमेजॉन ऑफर में 52% डिस्काउंट के साथ 14,990 रुपए में रहा है. वहीं इसकी कीमत 39,990 रुपए है. अगर आपका बजट नहीं बैठ रहा है तो आप इसे केवल 727 रुपए की मंथली EMI पर घर ले जा सकते है. इसमें आप आसानी से नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और DISNEY+ हॉटस्टार में वीडियो का लुत्फ उठा सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you