टेकRealme के इस 50MP वाले धांसू फोन पर मिल...

Realme के इस 50MP वाले धांसू फोन पर मिल रही है 32 % बंपर छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRealme के इस 50MP वाले धांसू फोन पर मिल रही है 32 % बंपर छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,पढ़ें डिटेल

Realme के इस 50MP वाले धांसू फोन पर मिल रही है 32 % बंपर छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप Realme के स्मार्टफोन को खरीदने के इंतजार में है तो आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. और अगर अभी इसे आप अमेज़न से खरीदते हैं तो 32 प्रतिशत की बंपर छूट भी आप इस पर पा सकते हैं जी हम बात कर रहे हैं Realme GT 2 Pro की. आइए आपको उसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Realme GT 2 Pro
Realme GT 2 Pro

Realme GT 2 Pro Specification

स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच की LTPO2 एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 3216 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है. Realme GT 2 Pro एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर संचालित होता है. Realme GT 2 Pro में ऑक्टा कोर Qualcomm SM8450 Snapdragon 8 Gen 1 (4 nm) प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Realme GT 2 Pro में तीन कैमरे का सेटअप दिया गया है.फोन के रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ 3 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है.जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि ये चार्जर 35 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देता है. फोन का वजन 189 ग्राम है.

Price

कीमत की बात करें तो Realme GT 2 Pro के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है.लेकिन अमेजॉन से ऐसे 32 प्रतिशत की छूट के बाद 39490 रूपए में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Indian Railways: त्यौहार पर जाना है घर, तो मिलेगा कंफर्म टिकट, जानें कैसे

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you