खेलNitish Rana ने पत्नी को इस अनोखे अंदाज में...

Nitish Rana ने पत्नी को इस अनोखे अंदाज में दी सालगिरह की बधाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

-

होमखेलNitish Rana ने पत्नी को इस अनोखे अंदाज में दी सालगिरह की बधाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Nitish Rana ने पत्नी को इस अनोखे अंदाज में दी सालगिरह की बधाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Published Date :

Follow Us On :

Nitish Rana: भारतीय ऑल राउंडर और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा आज अपने शादी की 7वीं सालगिरह मना रहें हैं. वहीं इस दौरान कोलकाता के स्किपर नीतीश राणा ने सोशल मीडिया पर अपने पत्नी संग कई तस्वीरें भी शेयर की. नीतीश ने तस्वीरों को शेयर कर प्यार भरा कैप्शन भी लिखा. वहीं अब नीतीश और उनकी पत्नी की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

नीतीश राणा ने क्या लिखा

नीतीश ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें साझा कर लिखा “हँसी, प्यार और मेरे हास्य बोध को सहन करने की 7वीं वर्षगाँठ की शुभकामनाएँ! उस अविश्वसनीय महिला को, जो पहले दिन से मेरे साथ है, जन्मदिन मुबारक हो! मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति सबसे बड़ा उपहार है, और मैं साथ में और अधिक अद्भुत यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. आपको शुभकामनाएँ, मेरे प्रिय!” अपको बता दें दोनो के शादी को आज 7 साल पूरे हो गए. दोनों की जोड़ी क्रिकेट इतिहास में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है.

ये भी पढ़ें:T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों का चयन आसान नही, IPL निभा सकता है अहम भूमिका

कोलकाता के हैं कप्तान

वहीं अगर नीतीश राणा के क्रिकेट लाइफ की बात करे तो राणा फिलहाल बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुडें हैं. वहीं इससे पहले नीतीश मुंबई इंडियंस के लिए खेला करते थें. आईपीएल इतिहास में नीतीश ने कुल 105 मुकाबले खेले हैं. 99 परियों में खेलते हुए उन्होंने135.25 की स्ट्राइक रेट और 28.51 की एवरेज से 2594 रन बनाए हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you