खेलWorld Cup 2023 NZ vs AFG Highlights: न्यूज़ीलैंड ने...

World Cup 2023 NZ vs AFG Highlights: न्यूज़ीलैंड ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत, अफगानिस्तान को 149 रनों से रौंदा

-

होमखेलWorld Cup 2023 NZ vs AFG Highlights: न्यूज़ीलैंड ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत, अफगानिस्तान को 149 रनों से रौंदा

World Cup 2023 NZ vs AFG Highlights: न्यूज़ीलैंड ने दर्ज की सबसे बड़ी जीत, अफगानिस्तान को 149 रनों से रौंदा

Published Date :

Follow Us On :

न्यूज़ेपंड और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप ka 16वां मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला चेन्नई के मैदान पर होना है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. वही इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड की टीम ने भरी मार्जिन से जीता. न्यूज़ीलैंड की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ 149 रनो से भरी जीत दर्ज की.

जानें पहले इनिंग का हाल

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम के लिए शुरूआत कुछ खास नही रही. 30 रन पर न्यूज़ीलैंड की टीम को पहला झटका लगा था. वहीं 109 रनो से 110 रनो तक न्यूज़ीलैंड ने लगातार 3 विकेट चटकाए थे. न्यूज़ीलैंड के लिए विल यंग, टॉम और फिलिप्स ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. यंग ने 54 रन बनाए वहीं टॉम ने 64 रनो की पारी खेली और फिलिप्स ने 71 रनो की सबसे बड़ी पारी खेली.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

न्यूज़ीलैंड ने दर्ज की जीत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के बॉलिंग अटैक को झेल नहीं पाई और 34.4 ओवर में ही अपने घुटने टेक दिए. अफगानिस्तान की टीम को 27 रनो पर ही दो बड़े झटके लगे. 11 रन बना कर पहले गुरबाज पवेलियन लौटे तो वहीं 14 रन बना इब्राहीन ने पारी को समाप्त किया. रहमत ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन 36 रन बना वो भी वापिस पवेलियन लौट गए. न्यूज़ीलैंड की ओर से फर्ग्यूसन ने 3 विकेट चटकाए. वहीं सतनेर के नाम भी 3 विकेट रहा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के कैमरे वाले Honor 90 5G, देखें फीचर्स की पूरी डिटेल 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor एक दमदार फोन भारतीय बाजार...

Skoda ने Kushaq Lava Blue Edition को चोरी छिपे किया बंद! जानें इसके पीछे की असली वजह

Kushaq Lava Blue Edition : भारतीय मार्केट में ब्लैक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you