खेलVirat Kohli से ज़्यादा महंगा है ये RCB खिलाड़ी,...

Virat Kohli से ज़्यादा महंगा है ये RCB खिलाड़ी, आईपीएल से बटोरे खूब पैसे

-

होमखेलVirat Kohli से ज़्यादा महंगा है ये RCB खिलाड़ी, आईपीएल से बटोरे खूब पैसे

Virat Kohli से ज़्यादा महंगा है ये RCB खिलाड़ी, आईपीएल से बटोरे खूब पैसे

Published Date :

Follow Us On :

Virat Kohli: आईपीएल शुरू होने में अब महज़ कुछ ही वक्त बाकी रह गए हैं. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी इस महा मुकाबले को लेकर एक्टिव हो गई है. वहीं आईपीएल इतिहास की सबसे अनलकी माने जाने वाली आरसीबी ने इस बार कमाल कर दिया है. आरसीबी ने ट्रेड में काफी महंगे खिलाड़ी को अपने पाले में लिया है. अपको बता दें विराट कोहली इस वक्त आरसीबी के फेस माने जाते हैं. विराट मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की जोड़ी काफी मशहूर थी.

विराट से भी महंगा है ये खिलाड़ी

अपको बता दें आरसीबी ने जिस खिलाड़ी को ट्रेड में खरीदा हैं वह विराट कोहली और बाकी खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा महंगा है. दरअसल हम बात कर रहें हैं मुंबई से आरसीबी में एंट्री करने वाले कैमरन ग्रीन की. ग्रीन अब आरसीबी के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. ग्रीन को आरसीबी ने 17.5 करोड़ रुपए में मुंबई से लिया. जबकि विराट कोहली की कीमत महज 17 करोड़ रुपए हैं, यानी के ग्रीन से कम.

ये भी पढ़ें:Rohit Sharma ने BCCI से कहा दिया साफ, “अगर मुझे कप्तान चुनना है तो…”

इन खिलाड़ियों से भी महंगा

वहीं अगर हम पिछले कुछ आरसीबी खिलाड़ियों को देखें तो आरसीबी ने न्यूज़ीलैंड के काईल जेमिसन को 15 करोड़ रुपए में खरीदा था. वहीं अपनी तूफानी पारी के लिए मशहूर ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपए में अपने नाम किया था. भारत के धाकड़ ऑल राउंडर और छह छक्के लगाने वाले युवराज सिंह को आरसीबी ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you