खेलVirat Kohli Birthday: जन्मदिन के लिए विराट ने की...

Virat Kohli Birthday: जन्मदिन के लिए विराट ने की है खास तैयारी, किंग कोहली को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

-

होमखेलVirat Kohli Birthday: जन्मदिन के लिए विराट ने की है खास तैयारी, किंग कोहली को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

Virat Kohli Birthday: जन्मदिन के लिए विराट ने की है खास तैयारी, किंग कोहली को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

Published Date :

Follow Us On :

Virat Kohli Birthday: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला 5 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में होने वाला है. ये मुकाबला भारतीय टीम और विराट कोहली दोनो के लिए बेहद खास है. दरअसल 5 नवंबर को ही विराट कोहली अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगे. ये जन्मदिन उनके लिए बेहद खास होने वाला है. दरअसल इस वक्त भारत में क्रिकेट का महाकुंभ चल रहा है. और भारत एक मजबूत स्थिति में दिख रही है. वहीं अब विराट के जन्मदिन को लेकर क्रिकेट जगत में बड़ी भविष्यवाणी हो गई है.

गावस्कर ने को भविष्यवाणी

Virat Kohli
Virat Kohli

5 नवंबर को विराट अपने जन्मदिन दी दिन इस विश्वकप शानदार प्रदर्शन कर रही दक्षिण अफ्रीका के सामने मैदान में होंगे. वहीं इस दिन को लेकर भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. गावस्कर के मुताबिक विराट इस दिन अपना 50वां शतक पूरा करेंगे. गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा “कोहली 5 नवंबर को अपने जन्मदिन पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले में वनडे का 50वां शतक लगाएंगे.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 Points Table: 20 मुकाबलों के बाद क्या है अंक तालिका का हाल,देखें भारत और पाकिस्तान में कितना अंतर

विराट के पास दो मौके

आपको बता दें इस वक्त विराट के नाम 48 सेंचुरी दर्ज है. वह अपने 49 सेंचुरी से पीछे मैच में चूक गए थे. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वह 95 रनो पर पवेलियन लौट गए थे. वहीं 5 नवंबर यानी उनके जन्मदिन से पहले विराट के आस दो मौके हैं. 29 अक्टूबर को भारत इंग्लैंड से भिड़ेगी और 2 नवंबर को श्रीलंका से ऐसे में किंग कोहली किसी एक मुकाबले में शतक मार 49 का आंकड़ा छू सकते है. और 5 नवंबर को शतक मार अपना 35वां जन्मदिन खास बना सकते है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you