टेकAcer ने धाकड़ फीचर्स से लैस बड़े स्मार्ट टीवी...

Acer ने धाकड़ फीचर्स से लैस बड़े स्मार्ट टीवी W Series 4K QLED को किया लॉन्च,घर बैठकर आएगी सिनेमा हॉल जैसी फीलिंग

-

होमटेकAcer ने धाकड़ फीचर्स से लैस बड़े स्मार्ट टीवी W Series 4K QLED को किया लॉन्च,घर बैठकर आएगी सिनेमा हॉल जैसी फीलिंग

Acer ने धाकड़ फीचर्स से लैस बड़े स्मार्ट टीवी W Series 4K QLED को किया लॉन्च,घर बैठकर आएगी सिनेमा हॉल जैसी फीलिंग

Published Date :

Follow Us On :

मशहूर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Acer ने भारतीय बाजार में एक के बाद एक लगातार अपने स्मार्ट टीवी को पेश करती जा रही है. इसी क्रम में अब कंपनी ने 55 इंच और 65 इंच के दो स्क्रीन साइज में W Series 4K QLED स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के अनुसार इन दोनों स्मार्ट टीवी में एडवांस फीचर्स दिए गए हैं.चलिए आपको डिटेल में इन दोनों स्मार्ट टीवी के फीचर्स, कीमत के बारे में सब कुछ डिटेल में बताते हैं.

डिजाइन

W Series 4K QLED स्मार्ट टीवी में सबसे पहले बात करते हैं इसकी खूबियों की, तो बता दें स्मार्ट टीवी में शानदार कलर देने के लिए पैनल दिया गया है. अब बात करते हैं इसकी डिजाइन की तो बता दें कि अगर ग्राहक इस टीवी को खरीदेगा तो उसे फ्रेमलेस स्मार्ट टीवी मिलेगा जो कि देखने में काफी स्टाइलिश मॉडल लगता है.

acer
image credit(Google)

रैम

स्मार्ट टीवी में दमदार साउंड पार्टी देने के लिए 30 W और ऑल साउंड और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया गया है.स्मार्ट टीवी में 16 बिट क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्ट टीवी में 2GB रैम और 16GB स्टोरीज दिया गया है.

फीचर्स

स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी 11 पर संचालित होता है. सेफ्टी के लिए स्मार्ट टीवी को फुल मोशन वॉल माउंट के साथ पेश किया गया है. यूजर को अच्छा एक्सपीरियंस देने के लिए स्मार्ट टीवी में स्मार्ट रिमोट, गूगल एप्स, वॉइस कंट्रोल्ड और मोशन सेंसर जैसे शानदार फीचर दिए गए हैं.

कीमत

स्मार्ट टीवी के 55 इंच मॉडल की कीमत जहां ₹69000 रखी गई है. वहीं 65 इंच मॉडल के दाम ₹89999 रखे गए हैं. दोनों मॉडल को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you