भारतइजरायली पीएम का बड़ा ऐलान कहा- इस दिन गाजा...

इजरायली पीएम का बड़ा ऐलान कहा- इस दिन गाजा में घुसेंगे हमारे 3 लाख सैनिक,हमास का करेंगे पूरी तरह खात्मा 

-

होमभारतइजरायली पीएम का बड़ा ऐलान कहा- इस दिन गाजा में घुसेंगे हमारे 3 लाख सैनिक,हमास का करेंगे पूरी तरह खात्मा 

इजरायली पीएम का बड़ा ऐलान कहा- इस दिन गाजा में घुसेंगे हमारे 3 लाख सैनिक,हमास का करेंगे पूरी तरह खात्मा 

Published Date :

Follow Us On :

Israel Hamas War: हमास और इजरायल के बीच जंग को 20 दिन हो चुके हैं जहां अब हमास के तेवर ढीले पड़ चुके हैं वहीं इजरायल हमास पर अभी भी हमलावर है. इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू ने कहा है कि अगले हफ़्ते इजरायली सेना हमास पर जमीनी कार्रवाई करेगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि इजरायली सेना ने हजारों हमास के आतंकियों का खात्मा कर दिया है.

गाजा पर 3 लाख से अधिक सैनिक हैं जमा 

गाजा बॉर्डर पर जमीनी हमला करने के लिए इजरायली सेना के 3 लाख से ज्यादा सैनिक अत्याधुनिक हथियारों और टैंकों के साथ बॉर्डर पर जमा हैं. वह सिर्फ सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि अभी डेढ़ सौ से अधिक लोगों को हमास ने बंधक बना रखा है इसकी वजह से इजरायल पर दबाव है कि वह अभी जमीनी कार्रवाई न करें.

ये भी पढ़ें :निशा बांगरे कांग्रेस में हुईं शामिल,लेकिन नहीं मिला टिकट,कमलनाथ ने मंच से कही ये बड़ी बात 

हमास ने अब तक 4 लोगों को किया रिहा 

बता दें हमास ने अब तक चार इजरायली अमेरिकी नागरिकों को रिहा कर दिया है. हाल ही में हमास की कैद से रिहा हुई इजरायल की एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि वह मुझे मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए और उन्होंने मुझे वहां मारा. इजरायली बुजुर्ग महिला के मुताबिक बाद में हमास के लड़ाकों ने उनका ख्याल रखा.

मनाया जाएगा राष्ट्रीय शोक दिवस

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू ने देश के लोगों से कहा है कि वह आतंकवादी संगठन हमास द्वारा मारे गए इजराइलियों को एक पल के लिए भी ना भूलें, उन्होंने आगे कहा कहा कि असेंबली में जो पीड़ित मारे गए हैं उनकी याद में राष्ट्रीय शोक दिवस भी कैलेंडर में अब जोड़ा जाएगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you