खेलकप्तान चुने जाने के बाद क्या बोले Shubhman Gill,...

कप्तान चुने जाने के बाद क्या बोले Shubhman Gill, भावुक होकर कहा ये

-

होमखेलकप्तान चुने जाने के बाद क्या बोले Shubhman Gill, भावुक होकर कहा ये

कप्तान चुने जाने के बाद क्या बोले Shubhman Gill, भावुक होकर कहा ये

Published Date :

Follow Us On :

Shubhman Gill: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब महज़ कुछ महीने रह गए हैं. वहीं इससे पहले ही आईपीएल की सबसे बड़ी उल्ट फेर देखने को मिली. दरअसल आज गुजरात टाइटंस के पूर्व कप्तान हार्दिक पांड्या वापिस अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में आ गए हैं. ऐसे में गुजरात के नए कप्तान के रूप में शुभमन गिल को जिम्मेदारी सौंपी गई है. शुभमन गिल अब गुजरात टाइटंस के नए कप्तान होंगे.

क्या बोले गिल

शुभमन गिल को आज गुजरात टाइटंस ने अपना नया कप्तान नियुक्त किया. गुजरात ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर गिल को नया कप्तान बताया. वहीं बेहद कम उम्र में इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद शुभमन गिल ने प्रतिक्रिया दी. गिल ने लिखा “मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर गर्व है और मैं फ्रेंचाइज़ी को मुझ पर इतनी शानदार टीम की कमान संभालने के लिए भरोसा जताने के लिए पर्याप्त शुक्रिया अदा नहीं कर सकता. चलो इसे यादगार बनाते हैं.”

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

गिल ने किया था शानदार प्रदर्शन

अपको बता दें साल 2022 में गिल ने बतौर बल्लेबाज शुरुआत की थी. गिल ने दोनो ही सीजन टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी. 2022 में ही गुजरात ने पहले ही सीजन में टाइटल जीता था. वहीं 2023 में टीम रनरअप रही थी. इसके साथ ही पिछले आईपीएल में गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी रहे थे. गिल ने ऑरेंज कैप अपने नाम किया था. अब देखना होगा के गिल बतौर कप्तान कैसा खेल दिखाते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you