Site icon Bloggistan

कप्तान चुने जाने के बाद क्या बोले Shubhman Gill, भावुक होकर कहा ये

Shubhman Gill: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब महज़ कुछ महीने रह गए हैं. वहीं इससे पहले ही आईपीएल की सबसे बड़ी उल्ट फेर देखने को मिली. दरअसल आज गुजरात टाइटंस के पूर्व कप्तान हार्दिक पांड्या वापिस अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में आ गए हैं. ऐसे में गुजरात के नए कप्तान के रूप में शुभमन गिल को जिम्मेदारी सौंपी गई है. शुभमन गिल अब गुजरात टाइटंस के नए कप्तान होंगे.

क्या बोले गिल

शुभमन गिल को आज गुजरात टाइटंस ने अपना नया कप्तान नियुक्त किया. गुजरात ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर गिल को नया कप्तान बताया. वहीं बेहद कम उम्र में इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद शुभमन गिल ने प्रतिक्रिया दी. गिल ने लिखा “मुझे गुजरात टाइटंस की कप्तानी संभालने पर गर्व है और मैं फ्रेंचाइज़ी को मुझ पर इतनी शानदार टीम की कमान संभालने के लिए भरोसा जताने के लिए पर्याप्त शुक्रिया अदा नहीं कर सकता. चलो इसे यादगार बनाते हैं.”

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

गिल ने किया था शानदार प्रदर्शन

अपको बता दें साल 2022 में गिल ने बतौर बल्लेबाज शुरुआत की थी. गिल ने दोनो ही सीजन टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी. 2022 में ही गुजरात ने पहले ही सीजन में टाइटल जीता था. वहीं 2023 में टीम रनरअप रही थी. इसके साथ ही पिछले आईपीएल में गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी रहे थे. गिल ने ऑरेंज कैप अपने नाम किया था. अब देखना होगा के गिल बतौर कप्तान कैसा खेल दिखाते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version