टेकRealme GT Neo 6 सीरीज के लॉन्च को लेकर...

Realme GT Neo 6 सीरीज के लॉन्च को लेकर हो गया खुलासा, जानें कब देगी दस्तक

-

होमटेकRealme GT Neo 6 सीरीज के लॉन्च को लेकर हो गया खुलासा, जानें कब देगी दस्तक

Realme GT Neo 6 सीरीज के लॉन्च को लेकर हो गया खुलासा, जानें कब देगी दस्तक

Published Date :

Follow Us On :

Realme GT Neo 6 सीरीज के लॉन्च को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं. अगस्त महीने के अंतिम सप्ताह में इस सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही इसे चीन का 3C सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हो गया है. जिसके आधार पर कहना गलत नहीं होगा इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है. लॉन्च से पहले इसके चार्जिंग विवरण और कुछ स्पेसिफिकेशन की डिटेल सामने निकल कर आई है. हम इस लेख में इस सीरीज के ही बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Realme GT Neo 6 के बारे में अपडेट

Realme GT Neo 6
Realme GT Neo 6

प्रमाणन से पता चलता है कि इस सीरीज के तहत दो वेरिएंट की पेशकश कंपनी करने वाली है जो कि Realme GT Neo 6 और Realme GT Neo 6 Pro हो सकते हैं. इन्हें क्रमश: RMX3820 और RMX3823 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है. वहीं इनकी प्रमाणन संख्या 2023011606555333 और 2023011606555335 देखी गई है. दोनों ही डिवाइस 240 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किए जा सकते हैं. दोनों ही फोन 5जी कनेक्टिविटी और VCBEJACH और VCKCJACH वाले संबंधित चार्जिंग एडेप्टर के साथ देखे गए हैं.

Realme GT Neo 6 सीरीज के स्पेसिफिकेशन

इस सीरीज में परफॉरमेंस के लिए ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जा सकता है. लिस्टिंग से पता चलता है इसमें 1.5K AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी. कैमरा के तौर पर देखें तो 16MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है, जबकि रियर पैनल पर कैसा मिलेगा ये अभी कहना मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Day 2023 में Redmi का ये धांसू फोन होगा और भी सस्ता,जानें खासियत

बैटरी

GizmoChina के मुताबिक इसमें डुअल बैटरी सपोर्ट पॉवर के लिए दिया जाएगा. जिसमें एक सेल की क्षमता 2,540mAh होगी (जो कुल क्षमता लगभग 5,200mAh होगी) इसके अलावा यह 150W की फास्ट चार्जिंग क्षमता को सपोर्ट करेगी. जबकि दूसरी ओर RMX3823 (संभवतः Realme GT Neo 6 Pro/240W) एक डुअल-सेल बैटरी से लैस हो सकता है. जिसमें एक सेल की क्षमता 2,225mAh (कुल क्षमता लगभग 4,600mAh) होगी . यह वेरिएंट प्रभावशाली ढंग से 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you