खेलIND vs RSA: ये दो खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं...

IND vs RSA: ये दो खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं भारत का खेल, झटके में पलट देते हैं मुकाबला

-

होमखेलIND vs RSA: ये दो खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं भारत का खेल, झटके में पलट देते हैं मुकाबला

IND vs RSA: ये दो खिलाड़ी बिगाड़ सकते हैं भारत का खेल, झटके में पलट देते हैं मुकाबला

Published Date :

Follow Us On :

IND vs RSA: विश्वकप के बाद भारत अपने पहले दौरे पर है. ये दौरा दक्षिण अफ्रीका का है. हाल ही में विश्वकप में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को मात भी दी है. लेकिन तब ये भारत की जमीन पर हुआ था. अब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में खेलेगी ऐसे में दक्षिण अफ्रीका को काफी मदद मिल सकती है. वहीं भारत ने टी 20 के लिए युवा टीम का चयन किया है. जिसकी कमान सूर्य कुमार यादव को सौंपी गई हैं.

मार्करम से है खतरा

Aiden Markram

वहीं दक्षिण अफ्रीका के दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारतीय टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं. अगर हम बात करे कप्तान मार्करम की तो इनपर सबकी निगाहें रहेगी. मार्करम का टी 20 रिकॉर्ड काफी शानदार हैं. उन्होंने 37 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1063 रन अपने बल्ले से निकले हैं. मार्करम को अगर भारतीय गेंदबाज जल्द पवेलियन नही भेजते हैं तो वह मैच के टर्निंग प्वाइंट बन सकते हैं. मार्करम के पास दो बड़ी जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें:T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों का चयन आसान नही, IPL निभा सकता है अहम भूमिका

क्लासेन बन सकते हैं मुसीबत

वहीं अगले खिलाड़ी हैं हेनरिक क्लासेन. क्लासेन भी भारत के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं. क्लासेन लंबे हिट्स लगाने में काफी माहिर माने जाते हैं. क्लासेन ने 41 टी20 मैच खेलकर 710 रन अपने नाम किए हैं. क्लासेन का बल्ला खूब चलता है. वह अकेले मैच का रुख बदलने की काबिलियत रखते हैं. भारत के गेंदबाजों को इस खिलाड़ियों को जल्द पवेलियन भेजना होगा वरना मैच का रुख किसी भी और जा सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp के इस नए फीचर ने बदल डाली यूजर्स की दुनिया,जानें,कैसे उठा सकेंगे लाभ

WhatsApp: व्हाट्सएप अपने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you