ऑटो9 लाख से कम कीमत में मिल रही यह...

9 लाख से कम कीमत में मिल रही यह 7 सीटर कार, माइलेज भी 26 की, जानें शानदार फीचर्स

-

होमऑटो9 लाख से कम कीमत में मिल रही यह 7 सीटर कार, माइलेज भी 26 की, जानें शानदार फीचर्स

9 लाख से कम कीमत में मिल रही यह 7 सीटर कार, माइलेज भी 26 की, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Ertiga: बड़ी फैमिली के लिए हमें सात सीटर कार की जरूरत पड़ती है। लेकिन बिग साइज एसयूवी लेते हुए हमें बजट का भी ध्यान रखना होता है। इस सेगमेंट में बेहद किफायती कीमत पर 26 की माइलेज देने वाली स्टाइलिश कार मिलती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Maruti Ertiga की। कार में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर का ऑप्शन मिलता है।

209 लीटर का बूट स्पेस

यह कार सामान रखने के लिए 209 लीटर के बूट स्पेस के साथ आती है। Maruti Ertiga की लंबाई 4395 mm की है। इसमें रियर रो की सीट को हटाकर सामान रखने के लिए जगह को बढ़ाया जा सकता है। खास बात यह है कि  इस कार में सीएनजी और पेट्रोल दोनों ऑप्शन आते हैं। सीएनजी पर यह कार 26.11km/kg की माइलेज और पेट्रोल पर 20.51 kmpl की माइलेज निकालती है।

ये भी पढ़ें: 17 इंच के अलॉय, 55 की माइलेज, धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है Hero की यह बाइक

1462 cc का पावरफुल इंजन

यह कार शुरुआती कीमत 8.64 लाख रुपये एक्स शोरूम पर मिल रही है। मारुति की इस कार में 1462 cc का पावरफुल इंजन दिया गया है। न्यू जनरेशन को ध्यान में रखकर इस कार में 6 मोनोटोन कलर ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। यह कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ आती है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले मिलती है।

103 PS की हाई पावर

इस शानदार कार में क्रूज कंटोल और सेफ्टी के लिए एयरबैग मिलते हैं। कार में हिल होल्ड असिस्ट और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। यह कार 5 और 6 स्पीड दो गियरबॉक्स ऑप्शन में ऑफर की जा रही है। Maruti Ertiga 103 PS की पावर जनरेट होती है। कार का टॉप मॉडल 13.08 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you