खेलIND vs AUS: क्या बोले जीत के हीरो Yashasvi...

IND vs AUS: क्या बोले जीत के हीरो Yashasvi Jaisawal, कप्तान पर कही बड़ी बात

-

होमखेलIND vs AUS: क्या बोले जीत के हीरो Yashasvi Jaisawal, कप्तान पर कही बड़ी बात

IND vs AUS: क्या बोले जीत के हीरो Yashasvi Jaisawal, कप्तान पर कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 का शानदार मुकाबला आज देखने को मिला. इस मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की. भारत के लिए बल्लेबाजों ने तगड़ी बल्लेबाजी की. भारत के तीन घातक बल्लेबाज ने अर्धशतकीय पारी खेली. भारत के लिए यशस्वी जायसवाल ने आज शानदार पारी खेली. जायसवाल ने आज महज 25 गेंदों में 53 रन बनाए. वही यशस्वी जायसवाल को आज प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

क्या बोले जायसवाल

वहीं प्लेयर ऑफ द मैच बने के बाद जैसवाल ने कहा “यह मेरे लिए वास्तव में विशेष था. मैं अपने सभी शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था. निडर होने की कोशिश कर रहा था. मैं अपने निर्णयों के प्रति आश्वस्त था. मुझे सूर्या भाई और वीवीएस सर ने कहा है कि जाओ और खुलकर खेलो. मुझसे खुद को अभिव्यक्त करने के लिए कहा गया है. मेरे लिए, मैं जो सोचता हूं उसे विकसित कर सकता हूं और किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकता.”

ये भी पढे़ :Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

बने प्लेयर ऑफ द मैच

आगे उन्होंने कहा “मैं अभी भी सीख रहा हूँ. पिछले गेम में यह मेरी गलती थी और मैंने रुतुराज से सॉरी कहा. मान लिया मेरी गलती थी. रुतु भाई बहुत विनम्र और बहुत देखभाल करने वाले हैं. मैंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर काम किया. मैं अपने सभी शॉट्स विकसित करने की कोशिश कर रहा हूं. मानसिक विषय कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर रहा हूं. मुझे अपने अभ्यास सत्र पर विश्वास है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

इंतजार खत्म! ₹14.74 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Tata Nexon EV Facelift, जानें खासियत

देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you