Site icon Bloggistan

IND vs AUS: क्या बोले जीत के हीरो Yashasvi Jaisawal, कप्तान पर कही बड़ी बात

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 का शानदार मुकाबला आज देखने को मिला. इस मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की. भारत के लिए बल्लेबाजों ने तगड़ी बल्लेबाजी की. भारत के तीन घातक बल्लेबाज ने अर्धशतकीय पारी खेली. भारत के लिए यशस्वी जायसवाल ने आज शानदार पारी खेली. जायसवाल ने आज महज 25 गेंदों में 53 रन बनाए. वही यशस्वी जायसवाल को आज प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

क्या बोले जायसवाल

वहीं प्लेयर ऑफ द मैच बने के बाद जैसवाल ने कहा “यह मेरे लिए वास्तव में विशेष था. मैं अपने सभी शॉट खेलने की कोशिश कर रहा था. निडर होने की कोशिश कर रहा था. मैं अपने निर्णयों के प्रति आश्वस्त था. मुझे सूर्या भाई और वीवीएस सर ने कहा है कि जाओ और खुलकर खेलो. मुझसे खुद को अभिव्यक्त करने के लिए कहा गया है. मेरे लिए, मैं जो सोचता हूं उसे विकसित कर सकता हूं और किसी और चीज के बारे में नहीं सोच सकता.”

ये भी पढे़ :Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

बने प्लेयर ऑफ द मैच

आगे उन्होंने कहा “मैं अभी भी सीख रहा हूँ. पिछले गेम में यह मेरी गलती थी और मैंने रुतुराज से सॉरी कहा. मान लिया मेरी गलती थी. रुतु भाई बहुत विनम्र और बहुत देखभाल करने वाले हैं. मैंने वास्तव में अपनी फिटनेस पर काम किया. मैं अपने सभी शॉट्स विकसित करने की कोशिश कर रहा हूं. मानसिक विषय कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर रहा हूं. मुझे अपने अभ्यास सत्र पर विश्वास है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version