खेलIceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी...

Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

-

होमखेलIceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

Iceland Cricket ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर ठोकी दावेदारी

Published Date :

Follow Us On :

Iceland Cricket: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी साल 2025 में होना है. इसकी मेजबानी पाकिस्तान करने वाला है. लेकिन इसी बीच आइसलैंड क्रिकेट ने चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करने की इच्छा जताई है. वहीं इसी के साथ आइसलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट का जम कर मजाक बनाया है. अपको बता दें चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान में होना है लेकिन इससे पहले ऐसी चर्चा चल रही थी की पाकिस्तानी से इसकी मेजबानी छीनी जा सकती है. आइसलैंड क्रिकेट ने एक लेटर पोस्ट करते हुए आईसीसी को टैग कर कई बातें कहीं.

आइसलैंड क्रिकेट ने क्या लिखा

आइसलैंड क्रिकेट ने लेटर में लिखा “आइसलैंड क्रिकेट एसोसिएशन पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी के लिए ऑन रिकॉर्ड इच्छा व्यक्त करता है. हम उन अफवाहों के मद्देनजर यह इच्छा जता रहे हैं जिनमें कहा जा रहा है कि एक बोर्ड की सुरक्षा और राजनीतिक चिंताओं के कारण पाकिस्तान में यह मुकाबला नहीं होगा. हमने सुना है कि इस मुकाबले के लिए एक हाइब्रिड मॉडल लाया जा सकता है. हालांकि जैसा कि अब तक किसी को भी इस मामले में ज्यादा पता नहीं है तो हम “बर्फ और आग” की हमारी इस धरती पर यह बड़ा मुकाबला आयोजित करने की इच्छा रखते हैं.”

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

पाकिस्तान का उड़ाया मजाक

वहीं इसके आगे आइसलैंड क्रिकेट ने लिखा “हमारे पास एक मजबूत टूर्नामेंट आयोजित करने का इरादा है. हमारे पास अच्छी संख्या में क्रिकेट फैंस भी हैं और अच्छे मैदान भी मौजूद हैं. आइसलैंड में फरवरी-मार्च में मौसम अच्छा रहता है. हालांकि यह मानकों के हिसाब से फिर भी बहुत ज्यादा ठंडा रहेगा लेकिन हमारे पास भरपूर मात्रा में बिजली उपलब्ध है. हमारे पास ढेरों पैनल हीटर्स भी हैं जो खिलाड़ियों को गर्म रखेंगे. ज्वालामुखी की राख से बनी हमारी मिट्टी पानी और गंदगी सोख लेने में यूरोप में सबसे बढ़िया है, ऐसे में एशिया में खराब ड्रेनेज क्वालिटी जैसी दिक्कतें भी यहां नहीं होगी.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you