खेलIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सिरीज़ के लिए आज होगा...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सिरीज़ के लिए आज होगा टीम का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

-

होमखेलIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सिरीज़ के लिए आज होगा टीम का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सिरीज़ के लिए आज होगा टीम का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: एशिया कप में मिली शानदार जीत के बाद अब भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की ओडीआई सीरीज खेलनी है. यह सीरीज भारत में होगी. ऐसा माना जा रहा है के विश्व कप से पहले यह सीरीज दोनो ही काफी अहम है. अब इसको लेकर आज कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयन करता अजीत आगरकर टीम का ऐलान कर सकते है. ऐसा माना जा रहा है के इस सीरीज में कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया जायेगा. साथ ही भारत के कुछ युवा खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा हो सकते है.

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम

IND vs AUS
Rohit Sharma

ऐसा माना जा रहा है के भारतीय टीम मैनेजमेंट इस सिरीज़ में कई बड़े और अहम खिलाड़ियों को आराम मिल सकता है. इस सूची में भारत के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का का नाम शामिल है. विश्व कप से पहले भारतीय टीम इन खिलाड़ियों को आराम देगी और चोटिल होने से बचाएगी. आपको बता दे इस सूची में हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है. दरअसल यह सभी खिलाड़ी लगातार मुकाबला खेल रहे है. ऐसे में इन आराम देने की सख्त जरूरत है. खिलाड़ियों का वर्कलोड कम कराया जा रहा है. इस सीरीज के दौरान बाद भारत को विश्व कप खेलना है. ऐसे में सभी खिलाड़ियों का फिट रहना बेहद जरूरी माना जा रहा है.

ये भी पढ़े :Mohammad Siraj: मियां भाई ने मैच के साथ दिल भी जीता, ग्राउंड स्टाफ को दे डाली मेहनत की कमाई

यह हो सकते हैं कप्तान

IND vs AUS
KL Rahul

वही अगर रोहित इस टीम का हिस्सा नही होंगे तब ईशान किशन और शुभमन गिल ओपनिंग बल्लेबाज़ी कर सकते है. साथ ही इस टीम में केएल राहुल को भी शामिल किया जाएगा. आपको बता दे अगर रोहित कप्तान नही रहते है तो केएल राहुल को कप्तान बनाया जा सकता है. वही श्रेयस अय्यर को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं आई है. अगर अय्यर इस मुकाबले में फिट रहते है तो वह इस टीम का हिस्सा जरूर होंगे. वही उम्मीद के मुताबिक इस टीम में तिलक वर्मा उर सूर्यकुमार यादव को भी जगह मिल सकती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you