Site icon Bloggistan

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सिरीज़ के लिए आज होगा टीम का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

IND vs AUS

Team India

IND vs AUS: एशिया कप में मिली शानदार जीत के बाद अब भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की ओडीआई सीरीज खेलनी है. यह सीरीज भारत में होगी. ऐसा माना जा रहा है के विश्व कप से पहले यह सीरीज दोनो ही काफी अहम है. अब इसको लेकर आज कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयन करता अजीत आगरकर टीम का ऐलान कर सकते है. ऐसा माना जा रहा है के इस सीरीज में कई दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया जायेगा. साथ ही भारत के कुछ युवा खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा हो सकते है.

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम

Rohit Sharma

ऐसा माना जा रहा है के भारतीय टीम मैनेजमेंट इस सिरीज़ में कई बड़े और अहम खिलाड़ियों को आराम मिल सकता है. इस सूची में भारत के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का का नाम शामिल है. विश्व कप से पहले भारतीय टीम इन खिलाड़ियों को आराम देगी और चोटिल होने से बचाएगी. आपको बता दे इस सूची में हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है. दरअसल यह सभी खिलाड़ी लगातार मुकाबला खेल रहे है. ऐसे में इन आराम देने की सख्त जरूरत है. खिलाड़ियों का वर्कलोड कम कराया जा रहा है. इस सीरीज के दौरान बाद भारत को विश्व कप खेलना है. ऐसे में सभी खिलाड़ियों का फिट रहना बेहद जरूरी माना जा रहा है.

ये भी पढ़े :Mohammad Siraj: मियां भाई ने मैच के साथ दिल भी जीता, ग्राउंड स्टाफ को दे डाली मेहनत की कमाई

यह हो सकते हैं कप्तान

KL Rahul

वही अगर रोहित इस टीम का हिस्सा नही होंगे तब ईशान किशन और शुभमन गिल ओपनिंग बल्लेबाज़ी कर सकते है. साथ ही इस टीम में केएल राहुल को भी शामिल किया जाएगा. आपको बता दे अगर रोहित कप्तान नही रहते है तो केएल राहुल को कप्तान बनाया जा सकता है. वही श्रेयस अय्यर को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं आई है. अगर अय्यर इस मुकाबले में फिट रहते है तो वह इस टीम का हिस्सा जरूर होंगे. वही उम्मीद के मुताबिक इस टीम में तिलक वर्मा उर सूर्यकुमार यादव को भी जगह मिल सकती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version