खेलIND vs AUS: अर्धशतक मारते ही वार्नर हुए इस...

IND vs AUS: अर्धशतक मारते ही वार्नर हुए इस गेंदबाज़ के शिकार, भारत को मिली पहली सफलता

IND vs AUS के बीच तीसरा ओडीआई मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम को काफी अच्छी शुरुआत मिली है. ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ने शानदार अर्धशतक जड़ा. लेकिन इसके बाद वह प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद का शिकार हो गए. वहीं वॉर्नर के रूप में भारत को पहली सफलता मिली.

-

होमखेलIND vs AUS: अर्धशतक मारते ही वार्नर हुए इस गेंदबाज़ के शिकार, भारत को मिली पहली सफलता

IND vs AUS: अर्धशतक मारते ही वार्नर हुए इस गेंदबाज़ के शिकार, भारत को मिली पहली सफलता

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओडीआई सीरीज का तीसरा मुकाबला आज राजकोट में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार अर्धशतक जड़ा. डेविड वार्नर ने पिछले मुकाबले में भी टीम के लिए शतकीय पारी खेली थी. हालाकि अर्धशतक के बाद वह प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद का शिकार हो गए.

वार्नर ने मारा अर्धशतक

IND vs AUS, David Warner
David Warner

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को विकेट से काफी मदद मिली. तेज़ गेंदबाजों को इस विकेट पर गेंदबाजी करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. गेंद बिना टर्न हुए सीधा बल्ले पर आ रही है जिसका फायदा बल्लेबाजों को खूब हो रहा है. इसी विकेट का फायदा उठाते हुए डेविड वार्नर ने मात्र 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. हालाकि प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हे पवेलियन का रास्ता दिखाया और टीम को पहली सफलता दिलाई. वार्नर ने 34 गेंदों में 56 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाएं. टीम इंडिया के लिए यह विकेट काफी महत्वपूर्ण था.

ये भी पढे़ : Nepal Cricket ने Asian Games में रचा इतिहास, इस खिलाड़ी ने तोड़ डाला युवराज सिंह का रिकॉर्ड

भारत के हाथ लगी पहली सफलता

IND vs AUS, 3rd ODI
IND vs AUS

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को शानदार शुरुआत मिली है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 78 रनो की साझेदारी की. 10 ओवर के खेल के बाद आस्ट्रेलिया ने 1 विकेट गवां कर 90 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी पिच पर मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ मौजूद हैं. और दोनो एक लंबे साझेदारी की और देख रहें हैं. आपको बता दें भारत ने इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज पर अपना कब्ज़ा जमा रखा है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you