Site icon Bloggistan

IND vs AUS: अर्धशतक मारते ही वार्नर हुए इस गेंदबाज़ के शिकार, भारत को मिली पहली सफलता

David Warner

David Warner

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओडीआई सीरीज का तीसरा मुकाबला आज राजकोट में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. ऑस्ट्रेलिया की सलामी जोड़ी ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शानदार अर्धशतक जड़ा. डेविड वार्नर ने पिछले मुकाबले में भी टीम के लिए शतकीय पारी खेली थी. हालाकि अर्धशतक के बाद वह प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद का शिकार हो गए.

वार्नर ने मारा अर्धशतक

David Warner

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को विकेट से काफी मदद मिली. तेज़ गेंदबाजों को इस विकेट पर गेंदबाजी करने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. गेंद बिना टर्न हुए सीधा बल्ले पर आ रही है जिसका फायदा बल्लेबाजों को खूब हो रहा है. इसी विकेट का फायदा उठाते हुए डेविड वार्नर ने मात्र 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. हालाकि प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हे पवेलियन का रास्ता दिखाया और टीम को पहली सफलता दिलाई. वार्नर ने 34 गेंदों में 56 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाएं. टीम इंडिया के लिए यह विकेट काफी महत्वपूर्ण था.

ये भी पढे़ : Nepal Cricket ने Asian Games में रचा इतिहास, इस खिलाड़ी ने तोड़ डाला युवराज सिंह का रिकॉर्ड

भारत के हाथ लगी पहली सफलता

IND vs AUS

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को शानदार शुरुआत मिली है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 78 रनो की साझेदारी की. 10 ओवर के खेल के बाद आस्ट्रेलिया ने 1 विकेट गवां कर 90 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी पिच पर मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ मौजूद हैं. और दोनो एक लंबे साझेदारी की और देख रहें हैं. आपको बता दें भारत ने इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज पर अपना कब्ज़ा जमा रखा है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version