ऑटोHonda SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन हुआ लॉन्च, एग्रेसिव...

Honda SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन हुआ लॉन्च, एग्रेसिव लुक देख लड़कियां हुई क्रेजी, कीमत 1 लाख से भी कम

Honda SP 125 Sports Edition : बढ़ते माइलेज बाइक की डिमांड को देखते होंडा ने अपनी बेस्ट माइलेज वाली बाइक SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन (Honda SP 125 Sports Edition) पेश कर दिया है.

-

होमऑटोHonda SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन हुआ लॉन्च, एग्रेसिव लुक देख लड़कियां हुई क्रेजी, कीमत 1 लाख से भी कम

Honda SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन हुआ लॉन्च, एग्रेसिव लुक देख लड़कियां हुई क्रेजी, कीमत 1 लाख से भी कम

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 Sports Edition : बढ़ते माइलेज बाइक की डिमांड को देखते होंडा ने अपनी बेस्ट माइलेज वाली बाइक SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन (Honda SP 125 Sports Edition) पेश कर दिया है. कंपनी ने इसे 90, 567 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है. ऐसे में चलिए इसमें मिलने वाले इंजन, फीचर्स आदि की डिटेल जानते हैं.

Honda SP 125 Sports Edition
Honda SP 125 Sports Edition

Honda SP 125 Sports Edition : इंजन

कंपनी ने स्पोर्ट्स एडिशन में 123.94cc, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 7500आरपीएम पर 10.7बीएचपी की पावर और 6000आरपीएम पर 10.9एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. इसके अलावा इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ डुअल स्प्रिंग्स के जरिए चेसिस देखने को मिलते हैं.

ये भी पढे़ : KTM 390 Duke को धूल चटाने आ रही Yamaha MT-03, जानें कब होगी लॉन्च और कितनी है ये खास

Honda SP 125 Sports Edition : ब्रेकिंग सिस्टम

आपको बता दें, नई होंडा एसपी 125 में 18 इंच का ऑयल व्हील दिया गया है जबकि ब्रेकिंग के लिए 240mm फ्रंट डिस्क और 130mm रियर ड्रम ब्रेक मौजूद है. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी बिक्री फेस्टिव सीजन में शुरू हो जायेगी.

इन रंगों में आयेगी बाइक

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग के निदेशक, श्री योगेश माथुर ने कहा, “ हमें नए होंडा SP125 स्पोर्ट्स एडिशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. हमारा मानना है कि नई होंडा एसपी 125 का स्पोर्ट्स एडिशन ग्राहकों को काफी आकर्षित करेगा. बता दें, इस बाइक का एगेसिव लुक लड़के ही नहीं लड़कियों का भी दिल जीत लेगा. SP125 स्पोर्ट्स एडिशन को कंपनी ने दो रंगों – डिसेंट ब्लू मेटैलिक और हेवी ग्रे मेटैलिक में पेश किया है. इसका ये रंग काफी आकर्षक लगता है.

इन खासियतों से होगी लैस

आपको बता दें, इस बाइक में एक चमकदार एलईडी हेडलैंप, गियर पोजीशन इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर पोजीशन इंडिकेटर आदि की सुविधा दी गई है. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना रहे हैं तो बता दें, इसकी बुकिंग शुरू हो गई है जिसे आप ऑफिशियल वेबसाइट से जाकर बुक कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you