खेलICC World Cup: मुकाबले से पहले टेंशन में आए...

ICC World Cup: मुकाबले से पहले टेंशन में आए विराट कोहली, वजह सुन सिर पकड़ लेंगे आप

भारत और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप का 9वां मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा जो के विराट कोहली का घरेलू मैदान है.

-

होमखेलICC World Cup: मुकाबले से पहले टेंशन में आए विराट कोहली, वजह सुन सिर पकड़ लेंगे आप

ICC World Cup: मुकाबले से पहले टेंशन में आए विराट कोहली, वजह सुन सिर पकड़ लेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

भारत की राजधानी नई दिल्ली में आज विश्वकप का 9वां मुकाबला होने वाला है. ये मुकाबला भारत और अफ़गानिस्तान के बीच होना है. भारतीय समय अनुसार मुकाबला 2 बजे शुरू हो जायेगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय फैंस काफी उत्साहित है. इस मुकाबले में खास नजर विराट कोहली पर रहेगी. दरअसल विराट का ये घरेलू मैदान है. और इस चीज का फायदा विराट को हो सकता है. विराट ने अपने क्रिकेट की दुनिया की शुरुआत इसी स्टेडियम से की है.

विराट के नाम का है पवेलियन

गौरतलब को के दिल्ली के इस स्टेडियम में विराट कोहली के नाम का एक पवेलियन भी रखा गया है. ऐसे में आज विराट जब बल्लेबाज़ी करने उतरेंगे तो वह अपने नाम वाले पवेलियन के वाले बल्लेबाजी करेंगे. इसको लेकर विराट कहना है. “मेरे लिए यह वो स्टेडियम है, जहां मैं एज ग्रुप और रणजी क्रिकेट खेलते हुए बड़ा हुआ. मैं उन स्टेडियम में भारत के लिए भी खेला हूं. वह यादें आपके दिमाग में दोबारा से आ जाति है. आप इन्हें महसूस कर सकते हैं क्योंकि यही वह जगह है जहां से सबकुछ शुरू हुआ. सेक्टर्स ने आपको पहली बार देखा, आपको मौका दिया. अरुण जेटली स्टेडियम में फिर से जाकर खेलना वाकई खास होगा.”

ये भी पढ़ें: Shubhman Gill Health Update: गिल को लेकर बड़ी खबर आई सामने, कोच ने किए कई बड़े खुलासे

विराट ने क्या कहा

बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में विराट आगे बताते हैं “हम वहां बी ग्राउंड में अभ्यास किया करते थे और फिर मेन ग्राउंड में रणजी टीमों की अभ्यास देखते थे. मेरे लिए वहां अपने नाम पर बने पवेलियन के सामने खेलना बेहद अजीब होगा. मैं इस पर ज्यादा तो नहीं कहूंगा लेकिन यह बड़े गर्व की बात है और मैं इसके लिए बेहद खुश हूं और आभारी भी हूं. यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you