Site icon Bloggistan

ICC World Cup: मुकाबले से पहले टेंशन में आए विराट कोहली, वजह सुन सिर पकड़ लेंगे आप

ICC World Cup, Virat Kohli

Virat Kohli

भारत की राजधानी नई दिल्ली में आज विश्वकप का 9वां मुकाबला होने वाला है. ये मुकाबला भारत और अफ़गानिस्तान के बीच होना है. भारतीय समय अनुसार मुकाबला 2 बजे शुरू हो जायेगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय फैंस काफी उत्साहित है. इस मुकाबले में खास नजर विराट कोहली पर रहेगी. दरअसल विराट का ये घरेलू मैदान है. और इस चीज का फायदा विराट को हो सकता है. विराट ने अपने क्रिकेट की दुनिया की शुरुआत इसी स्टेडियम से की है.

विराट के नाम का है पवेलियन

गौरतलब को के दिल्ली के इस स्टेडियम में विराट कोहली के नाम का एक पवेलियन भी रखा गया है. ऐसे में आज विराट जब बल्लेबाज़ी करने उतरेंगे तो वह अपने नाम वाले पवेलियन के वाले बल्लेबाजी करेंगे. इसको लेकर विराट कहना है. “मेरे लिए यह वो स्टेडियम है, जहां मैं एज ग्रुप और रणजी क्रिकेट खेलते हुए बड़ा हुआ. मैं उन स्टेडियम में भारत के लिए भी खेला हूं. वह यादें आपके दिमाग में दोबारा से आ जाति है. आप इन्हें महसूस कर सकते हैं क्योंकि यही वह जगह है जहां से सबकुछ शुरू हुआ. सेक्टर्स ने आपको पहली बार देखा, आपको मौका दिया. अरुण जेटली स्टेडियम में फिर से जाकर खेलना वाकई खास होगा.”

ये भी पढ़ें: Shubhman Gill Health Update: गिल को लेकर बड़ी खबर आई सामने, कोच ने किए कई बड़े खुलासे

विराट ने क्या कहा

बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में विराट आगे बताते हैं “हम वहां बी ग्राउंड में अभ्यास किया करते थे और फिर मेन ग्राउंड में रणजी टीमों की अभ्यास देखते थे. मेरे लिए वहां अपने नाम पर बने पवेलियन के सामने खेलना बेहद अजीब होगा. मैं इस पर ज्यादा तो नहीं कहूंगा लेकिन यह बड़े गर्व की बात है और मैं इसके लिए बेहद खुश हूं और आभारी भी हूं. यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version