Site icon Bloggistan

Shubhman Gill Health Update: गिल को लेकर बड़ी खबर आई सामने, कोच ने किए कई बड़े खुलासे

ICC World Cup, Shubhman Gill

Shubhman Gill

Shubhman Gill Health Update: भारतीय टीम के घातक ओपनर शुभमन गिल की सेहत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल शुभमन विश्वकप से पहले बीमारी की चपेट में आ गए थे. फिलहाल गिल टीम से अलग चेन्नई में ही रुक कर अपना इलाज करा रहें है. वही भारत के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने गिल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. विराम के मुताबिक गिल बीमारी से जूझ रहे हैं और फिलहाल रिकवरी मोड पर हैं. उन्होंने आगे बताया के गिल को एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन फिलहाल वह चेन्नई के होटल में ही मौजूद हैं.

कोच ने क्या कहा

Vikram Rathour

अफगानिस्तान मुकाबले से पहले भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिल को लेकर कहा “वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं. हां, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन सिर्फ एहतियात के तौर पर. वह होटल में वापस आ गए हैं, और अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं. डॉक्टर्स की टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है और, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. अब वह वाकई में अच्छे लग रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

डेंगू की चपेट में आए गिल

आपको बता दें भारत के स्टार ओपनर शुभमन गिल करीब पीछले एक साल से काफी ज्यादा फॉर्म में दिख रहे हैं. गिल ने एशिया कप।में भी शांद्र प्रदर्शन किया था. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के भी उन्होंने जबरदस्त पारी खेली थी. लेकिन विश्वकप से ठीक पहले गिल डेंगू की चपेट में आ गए. जिसके कारण वह चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला नही खेल पाए थे. वहीं आज अफ़गानिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला भी गिल नही खेल पाएंगे. वहीं आपको बता दें 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच बीच मुकाबला होना है. इस मुकाबले में भी गिल के खेलने को लेकर फिलहाल कोई खबर सामने नही आई है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version