Site icon Bloggistan

ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup, Pakistan vs Srilanka

Pakistan vs Srilanka

ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का 8वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला हैदराबाद में हो रहा है. इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसल किया है. हैदराबाद के पिच पर यह काफी सही निर्णय माना जाता है. यह एक बैटिंग पिच है और श्रीलंका का यह निर्णय काफी सही माना जा रहा है. वहीं पाकिस्तान को टॉस हार यह बड़ा झटका लगा. अब देखना होगा पाकिस्तान इस झटके को झेल पति है या नहीं.

क्या बोले शनाका

श्रीलंका के कप्तान शनाका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. शनाका ने टॉस जीत कहा “हम पहले बल्लेबाजी करेंगे, कुछ मुकाबलों में दूसरे इनिंग्स में गेंदबाजों की कुछ सहायता मिली. हमारे पास एक बदलाव है कासुन राजिथा के स्थान पर थीक्षाना टीम में शामिल किए गाएं हैं. यह एग्जॉशन के बारे में है और लड़के काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और उम्मीद है कि हम आज अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

ये भी पढ़ें: Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

बाबर आज़म ने क्या कहा

वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कहा “विकेट बहुत सूखा लग रहा है और पहले दस ओवर हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं. हम शीर्ष पर उम्मीदों के अनुरूप नहीं हैं और हमने एक बदलाव किया है. फखर की जगह अब्दुल्ला शफीक को टीम में लाया गया है. श्रीलंका खिलाफ हमारा रिकॉर्ड अच्छा है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.”

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

अब्दुल्ला शफीक, इमाम- उल- हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील , इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालेज, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version