खेलICC World Cup: जानिए भारत-अफ़गानिस्तान मुकाबले से पहले क्यों...

ICC World Cup: जानिए भारत-अफ़गानिस्तान मुकाबले से पहले क्यों ट्रेंड हो रहे नवीन उल हक, पढ़ें पूरी खबर

भारत के घातक बल्लेबाज़ और पूर्व कप्तान विराट कोहली और अफ़गानिस्तान के तेज़ गेंदबाज नवीन उल हक़ के बीच आईपीएल के दौरान विवाद देखने को मिला था.

-

होमखेलICC World Cup: जानिए भारत-अफ़गानिस्तान मुकाबले से पहले क्यों ट्रेंड हो रहे नवीन उल हक, पढ़ें पूरी खबर

ICC World Cup: जानिए भारत-अफ़गानिस्तान मुकाबले से पहले क्यों ट्रेंड हो रहे नवीन उल हक, पढ़ें पूरी खबर

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप का 9वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला भारत और अफ़गानिस्तान दोनो के लिए बेहद अहम है. जहां अफगानिस्तान की टीम इस मुकाबले में अपने पहले जीत की तलाश में है. जबकि भारत विश्वकप में दूसरी जीत दर्ज कर इस महायुद्ध में अपनी पकड़ और बजबूट करना चाहेगा. वही इस मुकाबले में सबकी नजर अफगानिस्तान के नवीन उल हक और भारत के घातक बल्लेबाज विराट कोहली पर रहने वाली है.

विराट और नवीन के बीच हुआ था विवाद

ICC World Cup, Virat Kohli and Naveen ul Haq
Virat Kohli and Naveen ul Haq

दरअसल भारत के घातक बल्लेबाज़ और पूर्व कप्तान विराट कोहली और अफ़गानिस्तान के तेज़ गेंदबाज नवीन उल हक़ के बीच आईपीएल के दौरान विवाद देखने को मिला था. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जेंट्स के बीच मुकाबले के दौरान यह सब कुछ देखने को मिला था. नवीन विराट सेनिटने खफा थे के उन्होंने विराट से हाथ तक नहीं मिलाया था. उसके बाद इस लड़ाई में भारत के पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे. इन तीनों के बीच तगड़ी बहसबाजी देखने को मिली थी.

ये भी पढ़ें: Shubhman Gill Health Update: गिल को लेकर बड़ी खबर आई सामने, कोच ने किए कई बड़े खुलासे

सोशल मीडिया पर हुई थी जंग

नवीन और विराट की लड़ाई सिर्फ मैदान तक सीमित नहीं रही. नवीन समय समय पर सोशल मीडिया के ज़रिए विराट पर निशाना साधते रहे. वहीं गंभीर भी कई मौकों पर विराट पर तंज कसते दिखाई दिए. जबकि विराट कोहली ने इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया के ज़रिए कुछ नही कहा. वहीं आज अफ़गानिस्तान और भारत के बीच मुकाबला खेला जन है. इसके साथ ही नवीन अफगानिस्तान की टीम का हिस्सा है. ऐसे में फैंस दोनो खिलाड़ी की भिड़त को लेकर काफी उत्साहित हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you