ऑटोमहज 40 हजार रुपए में घर ले जाएं Honda...

महज 40 हजार रुपए में घर ले जाएं Honda Activa 125 Scooter, जानें कहां मिल रहा है ये शानदार ऑफर

Honda Activa 125 Second Hand Scooter : आज के समय में देश में कई ऐसी ऑटो वेबसाइट्स मौजूद है जो कम कीमत में बढ़िया सेकंड हैंड गाड़ी उपलब्ध कराती है. ऐसे में यदि आप भी रोजाना के काम या ऑफिस के लिए स्कूटर लेना चाहते हैं तो आपके लिए सेकंड हैंड स्कूटर बेस्ट हो सकता है.

-

होमऑटोमहज 40 हजार रुपए में घर ले जाएं Honda Activa 125 Scooter, जानें कहां मिल रहा है ये शानदार ऑफर

महज 40 हजार रुपए में घर ले जाएं Honda Activa 125 Scooter, जानें कहां मिल रहा है ये शानदार ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa 125 : भारतीय मार्केट में होंडा के एक्टिवा का काफी डिमांड है. हालंकि, ये स्कूटर हर इंसान के बजट में फिट नहीं बैठता है. ऐसे में यदि आप भी सस्ते में होंडा का स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये लेख आपके लिए है. आज हम आपको एक ऐसे डील के बारे में बताएंगे जिसका लाख उठाकर आप इस स्कूटर को आधे से भी कम कीमत पर इसे खरीद सकते हैं. दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Honda Activa 125 है. कंपनी के इस स्कूटर की ऑन रोड प्राइस 95,987 रुपए है. ऐसे में चलिए आपको इसे सस्ते में खरीदने का तरकीब बताते हैं.

ये भी पढे़ : ₹3,518 रुपए की EMI खरीदें Hero Maestro Edge स्कूटर, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Honda Activa 125

दरअसल, आज के समय में देश में कई ऐसी ऑटो वेबसाइट्स मौजूद है जो कम कीमत में बढ़िया सेकंड हैंड गाड़ी उपलब्ध कराती है. ऐसे में यदि आप भी रोजाना के काम या ऑफिस के लिए स्कूटर लेना चाहते हैं तो आपके लिए सेकंड हैंड स्कूटर बेस्ट हो सकता है. ऐसे करने से आपको कम पैसे में एक बढ़िया स्कूटर मिल जायेगा. तो चलिए बिना देर किए इस शानदार डील के बारे में आपको बताते हैं.

Olx पर मिल रहा है ये शानदार डील

आपको बता दें, पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx पर Activa 125 को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. ये स्कूटर काफी अच्छी स्थिति में है और यहां इसकी कीमत 40 हजार रुपए रखी गई है. इस फर्स्ट ऑनर स्कूटर को 20 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. ऐसे में यदि आप इसे अभी खरीदते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट डील हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you