खेलICC World Cup: इस खास दिन के लिए अहमदाबाद...

ICC World Cup: इस खास दिन के लिए अहमदाबाद पहुंचे कप्तान रोहित शर्मा, बंद कमरे में बाबर आज़म से हुई मुलाकात

वर्ल्डकप के आगाज़ से फल सभी टीमों के कप्तान आज अहमदाबाद पहुंचे हैं. इसी क्रम में आज पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की.

-

होमखेलICC World Cup: इस खास दिन के लिए अहमदाबाद पहुंचे कप्तान रोहित शर्मा, बंद कमरे में बाबर आज़म से हुई मुलाकात

ICC World Cup: इस खास दिन के लिए अहमदाबाद पहुंचे कप्तान रोहित शर्मा, बंद कमरे में बाबर आज़म से हुई मुलाकात

Published Date :

Follow Us On :

कल यानी 5 अक्टूबर से ICC World Cup का आगाज़ भारत में हो रहा है. भारत करीब 12 साल बाद विश्वकप की मेज़बानी करेगा. वहीं इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है. विश्वकप के मुकाबलों से पहले आज यानी 4 अक्टूबर को कप्तान डे के रूप में मनाया जायेगा और रंगारंग कार्यक्रम के साथ विश्वकप का आगाज़ किया जाएगा. यह सभी कार्यक्रम गुजरात के अहमदाबाद में होंगे. इसको लेकर सभी कप्तान अहमदाबाद पहुंच चूकें हैं.

रोहित से मिले बाबर

इसी क्रम में आज भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी अहमदाबाद की ज़मीन पर आ चुके हैं. वही कप्तान रोहित आज कप्तान डे पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. वही इसके लिए बाकी देशों के कप्तान भी अहमदाबाद में लैंड कर चुके हैं. इसी क्रम में आज हैदराबाद से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म भी हैदराबाद से अहमदाबाद पहुंचे. बाबर आज़म ने अहमदाबाद पहुंचते ही रोहित शर्मा से मुलाकात की. रोहित और बाबर के मुलाकात का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. रोहित और बाबर ने गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मुलाकात की.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: रोहित शर्मा हैं विश्वकप के बादशाह, विराट काफी पीछे, देखें आंकड़े

इसी जगह भिड़ेगी दोनो टीम

ICC World Cup , Team India
Team India

आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को इसी अहमदाबाद के मैदान पर खेला जाएगा. यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास होगा. भारत की ज़मीन पर करीब 7 सालों बाद पाकिस्तान की टीम मुकाबला खेलने आई है. वही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का यह भारत में पहला मुकाबला है. वही इस विश्वकप भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में दिख रही है. पहले भारतीय टीम ने एशिया कप का खिताब अपने नाम किया वहीं अब भारत की नजर विश्वकप के उपर है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you