Site icon Bloggistan

ICC World Cup: इस खास दिन के लिए अहमदाबाद पहुंचे कप्तान रोहित शर्मा, बंद कमरे में बाबर आज़म से हुई मुलाकात

ICC World Cup

Rohit Sharma and Babar Azam

कल यानी 5 अक्टूबर से ICC World Cup का आगाज़ भारत में हो रहा है. भारत करीब 12 साल बाद विश्वकप की मेज़बानी करेगा. वहीं इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई है. विश्वकप के मुकाबलों से पहले आज यानी 4 अक्टूबर को कप्तान डे के रूप में मनाया जायेगा और रंगारंग कार्यक्रम के साथ विश्वकप का आगाज़ किया जाएगा. यह सभी कार्यक्रम गुजरात के अहमदाबाद में होंगे. इसको लेकर सभी कप्तान अहमदाबाद पहुंच चूकें हैं.

रोहित से मिले बाबर

इसी क्रम में आज भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी अहमदाबाद की ज़मीन पर आ चुके हैं. वही कप्तान रोहित आज कप्तान डे पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. वही इसके लिए बाकी देशों के कप्तान भी अहमदाबाद में लैंड कर चुके हैं. इसी क्रम में आज हैदराबाद से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म भी हैदराबाद से अहमदाबाद पहुंचे. बाबर आज़म ने अहमदाबाद पहुंचते ही रोहित शर्मा से मुलाकात की. रोहित और बाबर के मुलाकात का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. रोहित और बाबर ने गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मुलाकात की.

ये भी पढे़ :ICC World Cup: रोहित शर्मा हैं विश्वकप के बादशाह, विराट काफी पीछे, देखें आंकड़े

इसी जगह भिड़ेगी दोनो टीम

Team India

आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को इसी अहमदाबाद के मैदान पर खेला जाएगा. यह मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास होगा. भारत की ज़मीन पर करीब 7 सालों बाद पाकिस्तान की टीम मुकाबला खेलने आई है. वही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म का यह भारत में पहला मुकाबला है. वही इस विश्वकप भारतीय टीम काफी मजबूत स्थिति में दिख रही है. पहले भारतीय टीम ने एशिया कप का खिताब अपने नाम किया वहीं अब भारत की नजर विश्वकप के उपर है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version