खेलAsia Cup: अपने करियर के पहले ही मुकाबले में...

Asia Cup: अपने करियर के पहले ही मुकाबले में फ्लॉप साबित हुआ यह खिलाड़ी, क्या बचा पाएगा भारतीय टीम में जगह?

-

होमखेलAsia Cup: अपने करियर के पहले ही मुकाबले में फ्लॉप साबित हुआ यह खिलाड़ी, क्या बचा पाएगा भारतीय टीम में जगह?

Asia Cup: अपने करियर के पहले ही मुकाबले में फ्लॉप साबित हुआ यह खिलाड़ी, क्या बचा पाएगा भारतीय टीम में जगह?

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप के सुपर 4 का अंतिम मुकाबला चल रहा है. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 265 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शुरुआत में ही दो बड़े झटके मिल गए. दरअसल कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में 0 पर पेवेलियन लौट गए, तो वहीं इस मैच में अपने डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए.

डेब्यू में फ्लॉप रहा यह खिलाड़ी

Asia Cup
Tilak Varma

दरअसल आज युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा ने मैच में डेब्यू किया. इस वनडे मुकाबले में तिलक से काफी ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही थी. दरअसल टी 20 मुकाबले में तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया था. वेस्ट इंडीज़ दौरे पर तिलक ने शानदार प्रदर्शन किया था. जिसके बाद यह उम्मीद लगाई जा रही थी के आज डेब्यू मैच में बांग्लादेश के खिलाफ तिलक शानदार प्रदर्शन कर सकते है. लेकिन तिलक महज़ 9 गेंद में 5 रन बना कर पवेलियन लौट गए. तिलक ने आईपीएल के दौरान भी शानदार बल्लेबाजी की थी. जिसके बदौलत तिलक ने अपना एक अलग फैन फॉलोइंग बनाया था. लेकिन तिलक का आज का डेब्यू किसी काले दिन से कम नही था.

ये भी पढे़ :Team India: भारतीय जर्सी पर क्यों बने होते है 3 स्टार, इसके पीछे की वजह जान उड़ जायेंगे आपके होश

शुरू में डगमगाई भारत

Asia Cup
Rohit Sharma

गौरतलब हो के बांग्लादेश के साथ मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा भी कुछ खास नही कर पाए और गोल्डन डक हो गए. भारत के लिए शुरुआत काफी बुरी रही. भारत ने 17 रनों पर अपने दो विकेट गवां दिए थे. आपको बता दे भारत का बांग्लादेश से यह मुकाबला महज़ एक औपचारिक मुआबला है. इस मुकाबले में भारत की हार और जीत एशिया कप में कुछ ज्यादा फर्क नही डालेगी. दरअसल भारत पहले ही ऐसी कप के फाइनल में क्वालीफाई कर गया है. साथ ही कल पाकिस्तान को हरा श्रीलंका ने भी एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. दोनो ही टीमें 17 सितंबर को भिड़ने वाली है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you