खेलAsia Cup: बांग्लादेश ने भारत के मुंह से छीना...

Asia Cup: बांग्लादेश ने भारत के मुंह से छीना जीत हुआ मुकाबला, जानें अंतिम चरण में क्या हुआ?

-

होमखेलAsia Cup: बांग्लादेश ने भारत के मुंह से छीना जीत हुआ मुकाबला, जानें अंतिम चरण में क्या हुआ?

Asia Cup: बांग्लादेश ने भारत के मुंह से छीना जीत हुआ मुकाबला, जानें अंतिम चरण में क्या हुआ?

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: एशिया कप के सुपर 4 का अंतिम मुकाबला आज भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया. यह मुकाबला बेहद रोमांचक रहा हालांकि इस मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा. दरअसल भारतीय टीम ने 49.5 ओवर में 259 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. इस मैच में भारत कि टॉप बल्लेबाजी ने बेहद नाराज किया. वहीं शुभमन गिल ने इस मैच में शानदार शतकीय पारी खेली. जिसके बदौलत टीम का स्कोर 250 से ऊपर पहुंचा. हालांकि हार के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाजी पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

Asia Cup: भारत के बल्लेबाज़ों ने किया निराश

Asia Cup
Rohit Sharma

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शुरू में ही दो बड़े झटके मिले. कप्तान रोहित शर्मा 0 पर पेवेलियन लौट गए, वही उसके बाद बल्लेबाजी करने आए तिलक वर्मा भी अपने डेब्यू मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और 9 गेंदे खेल कर 5 रन ही बना पाए और सस्ते में ही पवेलियन की ओर लौट गए. वहीं इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने महज़ 19 रनों का योगदान दिया. वही युवा खिलाड़ी ईशान किशन इस मुकाबले में 5 रन पर ही पवेलियन लौट गए. इसके साथ ही अपने ओडीआई में अपने खराब फार्म से जूझ रहे सूर्यकुमार यादव इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और महज़ 26 रनों की परी ही खेल पाए.

ये भी पढे़ :Team India: भारतीय जर्सी पर क्यों बने होते है 3 स्टार, इसके पीछे की वजह जान उड़ जायेंगे आपके होश

Asia Cup: शुभमन गिल ने दिखाया दम

Asia Cup
Shubhman Gill

वही जब एक-एक कर भारत के सभी बल्लेबाज पेवेलियन की ओर लौट रहे थे तब मैदान पर शुभमन गिल टिके थे. शुभमन गिल ने इस मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली. शुभमन गिल ने 8 चौके और 5 छक्कों की मदद से 133 गेंद में 121 रनों की शानदार पारी खेली. शुभमन गिल का यह योगदान उस वक्त आया जब भारतीय टीम के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते हुए दिखे. कप्तान रोहित शर्मा हो या फिर केएल राहुल सभी इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. अब ऐसे में सवाल यह उठने लगे हैं कि आने वाले 17 तारीख को एशिया कप के फाइनल मुकाबले में अगर ऐसा ही हल भारतीय टीम के बल्लेबाजों का रहा तो फिर भारत एशिया कप का खिताब किस तरह जीत पाएगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you