खेलAsia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच भिड़त आज,...

Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

-

होमखेलAsia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप की सुपर 4 का 5वां मुकाबला आज खेला जाएगा. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू होगा. वही यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो वाला होने वाला है. जो भी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी वह 17 सितंबर को भारत के साथ फाइनल में भिड़ेगी. इसको लेकर दोनों ही टीमों ने इस मुकाबले के लिए खास तैयारी की है, मैच से पहले आपको बताते हैं मौसम का हाल पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन.

Asia Cup: कैसा रहेगा मौसम का हाल

Asia Cup
Asia Cup

कोलंबो में पिछले कुछ मुकाबले में कम बारिश देखने को मिली है. हालाकि मौसम विभाग के अनुसार बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. साथ ही मैच के दौरान आसमान पर बादल भी छाए रहेंगे. मैच की शुरुआती समय में हल्की बूंदाबांदी भी देखने को मिल सकती है.

Asia Cup: पिच रिपोर्ट

Asia Cup
Asia Cup

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो के अनुकूल है. इस पिच पर बल्लेबाज़ी करना भी शुरुआती ओवरों के बाद आसान हो जाता है. वही शुरुआत में तेज़ गेंदबाजों को यह खूब मदद मिलती है. तेज़ गेंदबाज़ों के साथ ही स्पिन गेंदबाज़ भी इस पिच पर खूब कमाल करते हुए दिखते है.

ये भी पढे़ : Asia Cup: करो या मरो वाले मुकाबले में पाकिस्तान ने बदल डाली आधी टीम, कई दिग्गजों का काटा पत्ता

कैसा होगा मुकाबला

पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों के लिए ही यह मुकाबला काफी अहम है, जो भी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी वह 17 सितंबर को होने वाले फाइनल मुकाबले में भारत के साथ भिड़ेगी. वही इस करो या मरो वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान ने 5 बड़े बदलाव किए हैं. दरअसल भारत के साथ मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के 2 घातक गेंदबाज़ चोटिल हो गए थे, जिन्हें टीम में जगह नहीं मिली है. वहीं श्रीलंका की टीम भी मजबूत स्थिति में दिख रही है, ऐसे में यह मुकाबला कांटे वाला हो सकता है.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी और जमान खान.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समराविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजया डी सिल्वा, दसुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेल्लागे, महेश तीक्ष्णा, कसुन रजीथा, मथीशा पथिराना.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you