खेलAsia Cup: करो या मरो वाले मुकाबले में पाकिस्तान...

Asia Cup: करो या मरो वाले मुकाबले में पाकिस्तान ने बदल डाली आधी टीम, कई दिग्गजों का काटा पत्ता

-

होमखेलAsia Cup: करो या मरो वाले मुकाबले में पाकिस्तान ने बदल डाली आधी टीम, कई दिग्गजों का काटा पत्ता

Asia Cup: करो या मरो वाले मुकाबले में पाकिस्तान ने बदल डाली आधी टीम, कई दिग्गजों का काटा पत्ता

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप के सुपर 4 का पांचवा मुकाबला आज खेला जाएगा. यह मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में होगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 3:00 बजे शुरू हो जाएगा. वही आपको बता दे दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला है. दरअसल जो भी टीम इस मुकाबले में बाजी मारेगी वह रविवार को भारत के साथ भिड़ेगी. वही इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम ने अपने आधे से ज्यादा टीम को बदल दिया है. पाकिस्तान ने क्या कुछ बदलाव किया आपको बताते.

Asia Cup: इन खिलाड़ियों को नही मिली जगह

Asia Cup Haris Rauf
Haris Rauf

पाकिस्तान ने इस करो या मरो वाले मुकाबले में पांच बड़े बदलाव किए हैं. इन बदलाव में पाकिस्तान के कई दिग्गजों को आराम दिया गया है. फखर जमान, सलमान अली आगा, नसीम शाह, हारिस रऊफ और फहीम अफरश इस मैच में पाकिस्तान की टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल हारिस रऊफ और नसीम शाह भारत के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह बल्लेबाजी करने भी नहीं आए थे, ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ उनका खेलना संभव नहीं है. ऐसे में पाकिस्तान ने 5 नए खिलाड़ियों को अपने टीम में एंट्री दी है. पाकिस्तान ने ओपनिंग, मिडिल ऑर्डर से लेकर गेंदबाज़ी तक में बदलाव किया है.

Asia Cup: इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Saud Shakeel Asia Cup
Saud Shakeel

पाकिस्तान ने इस मुकाबले में ओपनिंग के लिए मोहम्मद हारिस को चुना है. साथ ही मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ सऊद शकील को भी टीम में एंट्री मिली है. वही इस मुकाबले में दो तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद वसीम जूनियर और जमान खान भी टीम में शामिल किए गए है. इन सभी के साथ ही स्पिन ऑल राउंडर मोहम्मद नवाज को भी प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. इस करो या मरो वाले मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर सबकी निगाहें रहेगी. देखने वाली बात यह होगी के क्या पाकिस्तान इस बदलाव के साथ एशिया कप के फाइनल में जगह बना पता है या फिर एक बार श्रीलंकाई टीम फाइनल की ओर कदम बढ़ाती है.

ये भी पढे़ :Asia Cup: पाक-श्रीलंका मुकाबले में बारिश हुई तो क्यो होगा? जानें कौन टीम पहुंचेगी फाइनल में

फाइनल में भारत से ही सकता है मुकाबला

Team India Asia Cup
Team India

इस बड़े बदलाव के साथ पाकिस्तान की टीम आज मैदान में उतरने वाली है. अगर आज पाकिस्तान की टीम यह मुकाबला जीत जाती है तो वह फाइनल में पहुंच जाएगी और 17 सितंबर को भारत के साथ एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेलेगी. वही श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आज इस मैच के लिए पाकिस्तान ने टीम का ऐलान भी कर दिया है. आज दोनो ही टीमों के बीच काटें की टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनो ही टीमें इस मुकाबले को अपने नाम करना चाहेगी और फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. वही जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी वह 17 सितंबर को भारत के साथ भिड़ेगी.

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी और जमान खान.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you