लाइफस्टाइलShort kurti Dresses: परफेक्ट लुक के लिए पहने ये...

Short kurti Dresses: परफेक्ट लुक के लिए पहने ये शॉर्ट कुर्ती की डिजाइंस, मिलेगा परफेक्ट लुक

-

होमलाइफस्टाइलShort kurti Dresses: परफेक्ट लुक के लिए पहने ये शॉर्ट कुर्ती की डिजाइंस, मिलेगा परफेक्ट लुक

Short kurti Dresses: परफेक्ट लुक के लिए पहने ये शॉर्ट कुर्ती की डिजाइंस, मिलेगा परफेक्ट लुक

Published Date :

Follow Us On :

Short kurti Dresses:अगर आप परफेक्ट ट्रेडिशनल स्टाइल पाना चाहती हैं तो ये शॉर्ट कुर्तियां आपके लिए बेहतरीन हो सकती हैं. इन कुर्तियों में प्रिंट की कई रेंज ऑफर की जा रही हैं. यह कई कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है. ये कुर्तियां कैजुअल और रेगुलर वियर के लिए अच्छी मानी जाती हैं. आप इन्हें जैगिंग्स या जींस के साथ टीम करके ट्राई कर सकती हैं.तो चलिए देखते हैं शॉर्ट कुर्तियों के परफेक्ट लुक वाले डिजाइंस –

बेहद खूबसूरत है ये शॉर्ट कुर्तियों के डिजाइंस (Short kurti Dresses)

महिलाओं की ये प्रिंटेड शॉर्ट कुर्तियां बेहद खूबसूरत और शानदार हैं. यह कुर्ती विस्कोस और रेयॉन फैब्रिक से बनी है. इसका प्रिंटेड पैटर्न भी कमाल का है. यह राउंड नेक और फ्लेयर्ड पैटर्न के साथ आता है. यह 3/4 स्लीव के साथ आता है.

ये भी पढ़ें:Dress For Office:बार बार ना पहनें एक ही कपड़े,ऑफिस जाने के लिए फॉलो करें ये ड्रेसिंग सेंस

यह एक अच्छी स्ट्रेट शॉर्ट कुर्ती है जो बांधी प्रिंट के साथ आती है. यह कुर्ती के डिजाइंस सभी कलर में उपलब्ध यह खूबसूरत स्ट्रेट कुर्ती है इस ड्रेस में नेक विद बटन क्लोजर भी ऑफर किया गया है. इस शॉर्ट कुर्ती को बेहतरीन कैजुअल वियर के लिए लिया जा सकता है.

यह एक खूबसूरत प्रिंट वाली महिलाओं की कुर्ती है. इस कुर्ती के साथ मैचिंग मास्क भी मिल रहा है. इस कुर्ती का गला गोल है. इस कुर्ती में आपको शॉर्ट लेंथ दी गई है.इस कुर्ती को हाथ धोकर भी साफ किया जा सकता है.आप अपने मनचाहे पसंदीदा कलर के हिसाब से इसे पहन सकते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you